Move to Jagran APP

Firing in Ludhiana: लुधियाना के गांव जांगपुर में जमीन विवाद में तीन भाइयाें में चली गाेलियां, फायरिंग में दाे घायल

रविवार सुबह अमरीक सिंह जब गांव के गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने उपरांत घर पहुंचा तो पहले ही तैयारी में बैठे उसके छोटे भाई शेर सिंह ने अपने पिस्तौल के साथ उस पर ताबड़ताेड़ गोलियां चला दीं और फिर खेत में मोटर पर चला गया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 01 Aug 2021 09:57 AM (IST)Updated: Sun, 01 Aug 2021 10:31 AM (IST)
Firing in Ludhiana: लुधियाना के गांव जांगपुर में जमीन विवाद में तीन भाइयाें में चली गाेलियां, फायरिंग में दाे घायल
लुधियाना में जमीन विवाद में चली गाेलियां। (जागरण)

मुल्लांपुर दाखा, (लुधियाना) सुरिदर अरोड़ा। गांव जांगपुर में रहते दो सगे भाइयों के जमीनी और पैसाें के लेने-देन के विवाद ने रविवार काे हिंसंक रूप ले लिया। रविवार सुबह छोटे भाई ने अपने बड़े और चचेरे भाई पर गोलियां चला दीं, परिणाम स्वरूप दोनों गंभीर घायल हो गए। दोनों को गांव के लाेगाें ने इलाज के लिए लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक रविवार  सुबह अमरीक सिंह जब गांव के गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने उपरांत घर पहुंचा तो पहले ही तैयारी में बैठे उसके छोटे भाई शेर सिंह ने अपने पिस्तौल के साथ उस पर ताबड़ताेड़ गोलियां चला दीं और फिर खेत में मोटर पर चला गया। यहां उसने चारा काट रहे अपने चचेरे भाई हाकम सिंह पर भी फायर कर दिया, जो उसके कान के पास की निकल गया तो इतने में हाकम सिंह ने शेर सिंह को दबोच लिया।

लाेगाें ने इस घटना की सूचना थाना दाखा की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना दाखा प्रभारी इंस्पेक्टर जगजीत सिंह अपनी पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे और शेर सिंह को काबू करने के उपरांत घटना के बारे जानकारी हासिल की। थाना प्रभारी जगजीत सिंह ने कहा कि मामले की पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में अदाणी ग्रुप के विरोध के चक्कर में सैकड़ों युवा हुए बेरोजगार, इनमें ज्यादातर किसानों के बच्चे

चेन काटकर चोरी कर लिया ई-रिक्शा

 काकोवाल रोड की गगनदीप कालोनी से एक्टिवा सवार तीन चोर संदीप कुमार का ई-रिक्शा चोरी कर ले गए। उसने बताया कि घर के बाहर ई-रिक्शा खड़ा किया था। लोहे की मोटी चेन से उसे बांध रखा था। 27 जुलाई की सुबह चोर कटर से चेन काटकर रिक्शा ले गए। अगले दिन सुबह उठकर उन्हें चोरी का पता चला। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से उन्हें घटना की पूरी जानकारी मिली। थाना बस्ती जोधेवाल में शिकायत दर्ज करवाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.