जासं, लुधियाना। Smuggling In Ludhianaः  नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहाें पर कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से अवैध शराब, हेरोइन तथा चूरापोस्त बरमद हुआ। आरोपितों पर तीन केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। थाना दरेसी पुलिस ने सेखेवाल स्थित प्राइमरी स्कूल के पास की गई नाकाबंदी के दौरान स्कूटर पर 56 बाेतल अवैध शराब ले जा रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

एएसआइ बूटा सिंह ने बताया कि उसकी पहचान जगदीप नगर की गली नंबर 1 निवासी राकेश कुमार के रूप में हुई। उधर, थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लेबर कालोनी कट के पास की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार को 10 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया।

एएसआइ बलवीर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गिल चौक स्थित मोहल्ला दीप नगर की गली नंबर 2 निवासी सुनील कुमार के रूप में हुई। वहीं, थाना डेहलों पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव शंकर के लिंक रोड इलाके में दबिश देकर एक व्यक्ति को 3 किलो चूरापोस्त के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ कर्मजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव शंकर निवासी रछपाल सिंह के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें-Vegetables Prices Hike: लुधियाना में 2 दिन की बारिश के बाद सब्जियां महंगी, मंडी में 30-40 रुपये किलाे बिक रही फूल गोभी

यह भी पढ़ें-टैंकर में लाकर करते थे शराब की तस्करी, सात पर केस

जगराओं। हरियाणा से लाई गई 77 पेटी शराब गांव लताला में तस्करों के घरों से बरामद की गई, लेकिन तस्कर फरार हो गए। इस संबंध में मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना, गगनदीप सिंह उर्फ गगना, जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सी, रमनदीप सिंह उर्फ रमना, जगदीप सिंह उर्फ जग्गा , दर्शना देवी और जस¨वदर कौर (सभी निवासी लताला) के खिलाफ केस दर्ज किया गया। एसआइ गुरसेवक सिंह के अनुसार यह लोग हरियाणा से शराब लाने के लिए तेल वाले टैंकर का उपयोग करते थे। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Edited By: Vipin Kumar