Move to Jagran APP

Curfew में बिना अनुमति के बेच रहे थे सब्जियां, तीन गिरफ्तार Ludhiana News

एएसआई शौकीन सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम वो अपनी टीम के साथ धुरी लाइन के कलसियां वाला डेरा इलाके में था। उसी दौरान उसने देखा कि एक आदमी वहां सब्जी की दुकान खोल कर बैठा था।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 22 Apr 2020 02:42 PM (IST)Updated: Wed, 22 Apr 2020 02:42 PM (IST)
Curfew में बिना अनुमति के बेच रहे थे सब्जियां, तीन गिरफ्तार Ludhiana News
Curfew में बिना अनुमति के बेच रहे थे सब्जियां, तीन गिरफ्तार Ludhiana News

लुधियाना, [राजन कैंथ]। कर्फ्यू के दौरान बिना परमिशन फल व सब्जियां बेचने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना डिवीजन नंबर-6 में उनके खिलाफ 51-बी पंजाब डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2005 के तहत केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। 

loksabha election banner

एसआई गुरदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ईंटां वाले चौक इलाके में दो लोग रेहड़ी लगा कर फल व सब्जियां बेच रहे हैं। सूचना के आधार पर रेड करके न्यू जनता नगर निवासी विनोद कुमार तथा कुंदन कुमार को गिरफ्तार किया गया। दोनों वहां ग्राहकों की भीड़ लगा कर फल व सब्जियां बेच रहे थे। एएसआई शौकीन सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम वो अपनी टीम के साथ धुरी लाइन के कलसियां वाला डेरा इलाके में था। उसी दौरान उसने देखा कि एक आदमी वहां सब्जी की दुकान खोल कर बैठा था। मौके पर ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित की पहचान धुरी लाइन निवासी राम बाबू के रूप में हुई। 

-------------------

कर्फ्यू में दुकाने खोल बेच रहे थे राशन, दो गिरफ्तार

हैबावाल इलाके में कर्फ्यू के दौरान करियाना की दुकानें खोल राशन बेच रहे दो दुकानदारों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ थाना हैबोवाल में केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआई गुरमेल सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम वो पुलिस की टीम के साथ संधू नगर चौक पर था। उसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि हैबोवाल के प्रीतम नगर निवासी रघुनाथ की उसके घर के साथ ही करियाना की दुकान है। जो इस समय खुली हुई है और उसके अंदर 25-30 लोग सामान खरीद रहे हैं। उन लोगों ने सुरक्षा के मद्देनजर मास्क व दस्ताने भी नहीं पहन रखे। जिसके चलते कोरोना वायरस फैलने की आशंका है। सूचना के आधार पर रेड करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। एसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि मंगलवार वह पुलिस की टीम के साथ हैबोवाल चौक में मौजूद थे। उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि हैबोवाल के आनंद नगर निवासी ओम प्रकाश ने अपनी करियाना की दुकान खोल रखी है। जहां वो ग्राहकों की भीड़ को सामान बेच रहा है। उन लोगों ने मास्क व दस्ताने भी नहीं पहन रखे। सूचना के आधार पर दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया। 

------------------

सब्जी के क्रेट में छिपा कर बेच रहा था देसी शराब 

जालंधर बाइपास स्थित दाना मंडी इलाके में एक तस्कर सब्जी के क्रेट में छिपा कर देसी शराब की तस्करी कर रहा था। पुलिस ने रेड करके उसे 4 बोतल शराब, एक रेहड़ा तथा क्रेट के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआई प्रितपाल सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान शिवपुरी के थापर मोहल्ला निवासी राजू के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित जालंधर बाइपास स्थित दाना मंडी इलाके में सब्जी वाले रेहड़े पर रखे क्रेट में छिपा कर रखी शराब बेच रहा है। शराब को प्लास्टिक के लिफाफों में भरा हुआ था। सूचना के आधार पर रेड करके उसे काबू कर लिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.