लुधियाना, जेएनएन। थाना शिमला पुरी की बसंत पार्क चौकी के गेट पर तैनात संतरी पर तीन लोगों ने हमला कर दिया। आरोपितों ने सरकारी राइफल पकड़ उसके साथ धक्का मुक्की करने के बाद उसे थपड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं उन लोगों ने उसकी वर्दी भी फाड़ दी। मौके पर मौजूद चौकी इंचार्ज ने उसे आरोपितों के चंगुल से छुड़ाया।

तीनों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। एएसआई दिलबाग सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान न्यू शिमला पुरी के हरिकृष्ण नगर निवासी राहुल कुमार, उसके भाई रोहित कुमार तथा अजय कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने कांस्टेबल गुरजिंदर सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि रविवार वो चौकी के गेट पर ड्यूटी कर रहा था। उसी दौरान उक्त तीनों आरोपित वहां आए और चौकी इंचार्ज से मिलने के लिए कहने लगे। जिस पर गुरजिंदर सिंह ने उन्हें इंतजार करने के लिए बोल दिया। मगर उसकी बात को अनसुना करते हुए राहुल ने धक्का मुक्की करना शुरू कर दी। जब उसे रोका गया तो उसने उसकी सरकारी राइफल पकड़ ली। देखते ही देखते तीनों ने उसके साथ धक्का मुक्की करना शुरू कर दिया। राहुल ने उसके मुंह पर थपड़ मार दिया। आरोपितों ने उसकी वर्दी फाड़ दी। बाहर हो रहे शोर को सुन कर अंदर बैठे चौकी इंचार्ज जगतार सिंह व अन्य पुलिस कर्मी बाहर आए और उसे आरोपितों के चंगुल से छुड़ाया।

----------------------

शराब तस्करी करते चार लोग गिरफ्तार

शराब तस्करों के खिलाफ शुरू की गई मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 4 तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से शराब बरामद करके चार केस दर्ज किए गए। थाना लाडोवाल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव मजारा खुर्द निवासी रणजीत सिंह के घर में दबिश देकर उसे 22 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई हरमीत सिंह ने बताया कि आरोपित घर से ही शराब तस्करी किया करता था। थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने लक्कड़ के पास की गई नाकाबंदी के दौरान स्कूटर सवार को 11 बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआई तरसेम सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान न्यू कुंदन पुरी के कृष्णा चौक निवासी नवीन कुमार के रूप में हुई। वो इकबाल नर्सिंग होम रोड से होते हुए कुंदनपुरी की और जा रहा था। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने जीवन नगर चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान उसी इलाके में रहने वाले सुधीर कुमार को 10 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरु अर्जुन देव नगर निवासी सुभाष के घर में दबिश देकर उसे 12 बोतल शराब के साथ काबू किया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!