Move to Jagran APP

Ludhiana Mobile Theft: लुधियाना में लोगों से मोबाइल चोरी करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

Ludhiana Mobile Theft शहर में माेबाइल चाेरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। राह चलते लोगों को बातों में उलझा कर उनका मोबाइल चोरी करने वाले तीन आरोपितों के खिलाफ थाना हैबोवाल की पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 02:02 PM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 02:02 PM (IST)
Ludhiana Mobile Theft: लुधियाना में लोगों से मोबाइल चोरी करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार
शहर में माेबाइल चाेरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। (सांकेतिक तस्वीर)

संसू, लुधियाना। Ludhiana Mobile Theft: राह चलते लोगों को बातों में उलझा कर उनका मोबाइल चोरी करने वाले तीन आरोपितों के खिलाफ थाना हैबोवाल की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपितों के नाम हरगोबिंद नगर हैबोवाल निवासी फैजान, दिनेश व जसियां रोड निवासी मोहम्मद निराले है। पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जांच अधिकारी एएसआइ दविंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों ने अपना ही एक गैंग बनाया हुआ था। जोकि रास्ते में शराब के नशे में चल रहे लोगों को बातों में उलझा कर उनका मोबाइल फोन चुरा लेते थे। सूचना के आधार पर 24 सितंबर को उन्हें संगम चौक हैबोवाल कलां से गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल 2 दिन के पुलिस रिमांड पर आरोपितों से पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें-रख बाग के गेट पर खड़ा किया बाइक चोरी

रखबाग के गेट पर खड़ा किया हुआ एक बाइक चोरी हो गया। जिसके मालिक की शिकायत पर थाना डिवीजन नंबर आठ की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिवपुरी निवासी गुरदयाल सिंह ने बताया कि 23 सितंबर की शाम उसने अपना बाइक गवर्नमेंट कॉलेज वाली साइड रखबाग के गेट पर लॉक लगाकर खड़ा किया था। जब कुछ समय बाद वह बाइक लेने पहुंचा तो बाइक वहां से चोरी हो चुका था। चोरी की जानकारी उसने तुरंत कंट्रोल रूम पर दर्ज करवाई। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

शराब की तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने एक खाली प्लाट से गिरफ्तार कर शराब बरामद की है। आरोपित का नाम मुंडिया कला निवासी विनोद कुमार है। थाना जमालपुर की पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार 24 सितंबर को वह 33 फुटा रोड बादल कॉलोनी मौजूद थे। जहां उन्हें गुप्त सूचना मिली कि आरोपित शराब की तस्करी करता है। जो कि आज भी 33 फुटा रोड पर एक खाली प्लाट में बैठा है। पुलिस ने अपनी टीम के साथ वहां छापामारी की और उसे गिरफ्तार कर लिया। जिसके कब्जे से 48 बोतल शराब भी बरामद हुई हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपित से पूछताछ शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.