संस, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले तीन आरोपितों को दो अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया कर कब्जे से छीने गए मोबाइल बरामद किए हैं। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पहले मामले में थाना सराभा नगर की पुलिस ने मोबाइल बेचने की फिराक में निकले एक आरोपित को नाकाबंदी के दौरान धर दबोचा। उसका नाम गोपाल नगर हैबोवाल निवासी अजय है।

पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित राह चलते लोगों से मोबाइल छीनता है। जोकि आज बाइक पर सवार होकर मोबाइल बेचने की फिराक में निकला है। पुलिस ने गांव बाड़ेवाल की ओर आ रहे आरोपित को नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

वहीं दूसरे मामले में थाना मेहरबान की पुलिस ने दो आरोपितों को छीने हुए मोबाइलों के साथ काबू कर लिया। आरोपितों के नाम गगनदीप कॉलोनी निवासी मुराद अली व प्रेम विहार निवासी विनय कुमार है। जांच अधिकारी  कमलजीत सिंह ने बताया कि आरोपित राह चलते लोगों को अपना निशाना बनाकर मोबाइल छीन लेते थे। जिन्हें सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर काबू किया। आराेपिताें के कब्जे से 10 मोबाइल बरामद हुए हैं।

दहेज के लिए पत्नी को किया परेशान, पति नामजद

दहेज के लिए अपनी पत्नी को शारीरिक व मानसिक तौर पर परेशान करने वाले पति पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपित का नाम न्यू अमर नगर न्यू जनता नगर निवासी समरप्रीत सिंह है। थाना वूमेन सेल की पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 2019 में आरोपित से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद उसके पति ने और दहेज लाने की मांग करनी शुरू कर दी। जब उसने दहेज लाने से मना किया तो आरोपित पति ने उसे शारीरिक व मानसिक तौर पर तंग परेशान करना शुरू कर दिया। परेशान विवाहिता ने अपने परिवार को जानकारी दी और शिकायत थाना वूमेन सेल पुलिस को दर्ज करवाई। पुलिस ने उसके पति को नामजद कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Vipin Kumar