जेएनएन, लुधियाना। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के पोते व लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिïट्टू को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। एक व्यक्ति ने खुद को खालिस्तानी बताते हुए ट्विटर पर वीडियो भेजकर धमकी दी है। दूसरी ओर, बिट्टू ने कहा है कि इस तरह की धमकी देने वाले भाड़े के टट्टू हैं और वह ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं।

उस व्‍यक्ति ने वीडियो में कहा है, 'बिट्टू तुम अपने दादा की राह पर चल रहे हो और भारतीय मीडिया में लगातार बयान दे रहे हो कि खालिस्तान बनाना है तो देश में बनाओ। खालिस्तान किसी टुकड़े का नाम नहीं है, बल्कि खालिस्तान बनाएंगे तो तुम लोगों के सीने पर बनाएंगे। मेरे देश पंजाब में कब्जा डालकर बैठे हो तुम लोग। जो तुम्हारे दादा का हाल किया था, वही तुम्हारा करेंगे। दो लाख सिंहों का जो खून बहा है, उसी पर यह रैली निकाल रहे हैैं। अब तुम्हारा और कैप्टन का समय समाप्त हो गया है। तैयार रहो।'

बिट्टू ने अभी इस बारे में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। उल्लेखनीय है कि अमेरिका के कैलिफोर्निया में खालिस्तानी समर्थकों ने 10 जून को '2020-फ्रीडम' नाम से रैली निकाली गई थी। यह बयान इस रैली में दिया गया, जिसका वीडियो वायरल कर दिया गया। गौरतलब है कि पंजाब के तत्कालीन सीएम बेअंत सिंह की 31 अगस्त 1995 को चंडीगढ़ में हत्या कर दी गई थी।

--------

बिट्टू बोले, बयान देने वाले भाड़े के टट्टू

उधर, खालिस्तान समर्थकों से सोशल साइट पर मिली धमकी पर सांसद रवनीत बिट्टू ने कहा कि भाड़े के टट्टू के ऐसे बयान से सिर शर्म से झुक जाता है। मैं ऐसी धमकियाें से डरने वाला हूं। एनआरआइ पंजाब के विकास में कई तरह से योगदान कर रहे हैैं, जबकि इस तरह के सिर्फ आधा फीसद लोग है, जो इस खालिस्तान की बात कर रहे हैैं। ऐसे बयान देने वालों के सिर पर पगड़ी तक नहीं है और वह खालिस्तान बनाने की बात कर रहे हैैं।

बिट्टू ने कहा कि यह लोग पंजाब छोड़ विदेशों में ऐश करते हैैं, जबकि पंजाब में मेहनत करने वालों को डिस्टर्ब कर रहे हैैं। बिट्टू ने कहा कि ऐसी करतूत करने वाले आइएसआइ के टट्टू हैैं और उनका मकसद ऐसे बयान देकर डालर कमाना है। वह ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं हैैं।

 

Posted By: Sunil Kumar Jha