संसू, लुधियाना : रायकोट संतोख नगर में एक एनआरआइ की कोठी को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया। चोर कोठी के ताले तोड़कर वहां रखे 32 हजार रुपए और छह तोले सोने के गहने और एक मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। जांच अधिकारी सुल्क्षण सिंह के अनुसार कोठी के केयर टेकर गुरप्रीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी गांव बुर्ज नकलियां ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसकी ताई गुरमीत कौर इंग्लैंड में रहती है। संतोख सिंह नगर में उसकी कोठी गुरप्रीत एवं उसकी माता रहती हैं। उसके पिता की मृत्यु के बाद वे लोग अपने गांव बुर्ज नकलियां में रहने लगे थे और वह कोठी की देखभाल करने के लिए जब 22 सितंबर को सुबह नौ बजे चक्कर लगाने के लिए आया, तो देखा कोठी के ताले टूटे हुए थे और कोठी में रखे उसके 32000 रुपये, एक 4 तोले वजन का सोने का कड़ा डेढ़ तोले की एक सोने की चेन, और आधे तोले की एक रिग और एक मोबाइल अज्ञात चोर चुरा कर फरार हो गए हैं। एक स्कूटर और दो बाइक चोरी

लुधियाना में एक स्कूटर और दो बाइक चोरी की घटनाओं में पुलिस ने विभिन्न थानों में पुलिस ने केस दर्ज किए हैं। थाना जमालपुर पुलिस को ईडब्ल्यूएस नगर निवासी अजाज ने शिकायत देकर कहा है कि 20 सितंबर को ताजपुर रोड स्थित इच्छाधारी मंदिर के बाहर खड़ा उसका स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल चोरी हो गया। इसी तरह थाना डिवीजन नंबर चार पुलिस को छावनी मोहल्ला निवासी प्रिस ठुकराल ने शिकायत दी कि 21 सितंबर की रात उसके घर के बाहर खड़ा उसका एक्टिवा स्कूटर चोरी हो गया।

एक अन्य मामले में थाना सराभा नगर पुलिस को धांधरां रोड की गली नंबर 21 कुलविदर सिंह ने शिकायत दी कि 21 सितंबर को फिरोजपुर रोड स्थित होटल आदित्य के बाहर खड़ा उसका स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

Edited By: Jagran