जेएनएन, लुधियाना। देश के 13 व्यापारी सोमवार को शहर में एकत्रित हुए। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने एक्सपायरी डेट का सामान बेचकर ठगी करने के मामले में नामजद गुड टाइम वेंचर के मालिकों को गिरफ्तार करने की मांग की। उनका कहना है कि वह मामले को लेकर सीपी से भी मुलाकात करेंगे।

हर्ष कुमार सराफ मेस प्रीमियम मार्केटिंग जी ब्लॉक गोविंद नगर कानपुर ने पुलिस को बताया था कि शहर की  गुड टाइम वेंचर कंपनी के मालिकों और अधिकारियों ने उसे स्टॉकिस्ट बनाने और फूड प्रोडक्ट सप्लाई करने व बेचने के लिए सौदा किया था। वह कंपनी की ओर से बनाए जाने वाले हर्बल प्रोडक्ट, शैंपू और अन्य सामान को खरीदकर आगे बेचता था। कंपनी ने पैसे लेने के बाद उसे एक्सपायर माल सप्लाई कर दिया। जब उसने इस संबंध में कंपनी के अधिकारियों से बात की तो उन्हें संताेषजनक जवाब नहीं मिला। ऐसा कर कंपनी ने उससे 33 लाख 61 हजार 566 रुपये की ठगी की है।

शिकायत के बाद पुलिस ने 31 दिसंबर को नरिंदरदीप सिंह छिबर और उसके बेटे संकल्प छिबर मेस गुड्स टाइम वेंचर इंडिया इन्कॉर्पोरेटेड के खिलाफ थाना मॉडल टाउन में मामला दर्ज किया था। लुधियाना पहुंचे व्यापारी हर्ष कुमार के अनुसार मामला दर्ज होने के बीस दिन बाद भी पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया है। एफआइआर दर्ज होने के बाद उसने देश के अलग-अलग व्यापारियों से संपर्क किया और वह शहर में इकट्ठा हुए।

व्यापारियों ने आरोप लगाया है कि अलग-अलग फर्मों की ओर से उनसे ठगी की गई है। कंपनी के व्यापारी अपने आप को पूर्व राज्यपाल का करीबी भी बताते थे।

अमनदीप निवासी मोहाली और भूपिंदर सिंह निवासी जम्मू ने कोर्ट में किया है। व्यापारियों का कहना है कि कुल मिलाकर दो करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी की गई है। पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल का कहना है कि शिकायत आई हैं और जांच की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vipin Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!