Move to Jagran APP

चोरों ने चार जगहों से उड़ाई लाखों की नकदी, जेवर व कीमती सामान

सर्दी के साथ ही शहर में चोरों की सरगर्मियां भी बढ़ गई हैं। मंगलवार को विभिन्न थानों में चोरी के चार मामले दर्ज किए गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 12:57 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 12:57 AM (IST)
चोरों ने चार जगहों से उड़ाई लाखों की नकदी, जेवर व कीमती सामान
चोरों ने चार जगहों से उड़ाई लाखों की नकदी, जेवर व कीमती सामान

जागरण संवाददाता, लुधियाना : सर्दी के साथ ही शहर में चोरों की सरगर्मियां भी बढ़ गई हैं। मंगलवार को विभिन्न थानों में चोरी के चार मामले दर्ज किए गए हैं। इनमें चोरों ने लाखों रुपये की नकदी, जेवर और अन्य कीमती सामान चुरा लिए। थाना डिवीजन नंबर तीन पुलिस ने गणेश नगर की गली नंबर एक निवासी रविदर कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। रविंदर कुमार ने बताया कि सोमवार रात वह परिवार समेत खाना खाने के बाद सो गए। बुधवार सुबह जब सो कर उठे तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। जांच करने पर पता चला कि अलमारी के लाकर में रखी एक लाख रुपये और सोने के जेवर गायब है। एएसआइ भीष्म देव ने कहा कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं।

loksabha election banner

थाना टिब्बा पुलिस ने प्रीतम नगर माडल टाउन निवासी हरप्रीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बताया कि कका रोड स्थित जसवाल कांप्लेक्स में उसकी पेसिफिक क्रिएशन के नाम से फैक्ट्री है। मंगलवार सुबह वर्कर विकास ने बताया कि फैक्ट्री की ग्रिल टूटी हुई है। उसके अंदर पड़े धागे के 35 डिब्बे चोरी हो चुके हैं। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांच करने पर पता चला कि तड़के 2.15 बजे फैक्ट्री में घुस कर चोर बोलेरो गाड़ी में धागा लोड कर रहे हैं। एएसआइ बलदेव सिंह ने कहा कि सब थानों को चोरों का फुटेज भेज का वायरलेस अलर्ट कर दिया गया है।

थाना जमालपुर पुलिस ने जागीरपुर रोड की बाबा नामदेव कालोनी निवासी राजेश कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बताया कि ताजपुर रोड स्थित खासी कलां में उसकी टमटम के नाम से करियाना की दुकान है। आठ नवंबर की सुबह 6:20 बजे दुकान खोलने के लिए गया। वहां पहुंच कर देखा तो दुकान का शटर टूटा हुआ था। दुकान में से 18 हजार और कुछ करियाना के सामान चोरी थे। एएसआइ सुभाष राज ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। थाना मोती नगर पुलिस ने जमालपुर की पीएचजी कालोनी निवासी नरेश चड्ढा की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बताया कि मेट्रो रोड के पास उसकी सोहन प्रवीजन के नाम से दुकान है। दो नवंबर की सुबह आकर शटर खोला तो अंदर पड़ा सारा सामान बिखरा पड़ा था। चेक करने पर पता चल कि गल्ले में पड़ी 32 हजार की नकदी और कुछ बादाम के पैकेट चोरी हो चुके थे। एसआइ बलवीर सिंह ने बताया कि चोर दुकान के पीछे स्थित रोशनदान को तोड़ कर अंदर घुसे और चोरी करने के बाद उसी रास्ते से बाहर निकल गए। आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.