जागरण संवाददाता, लुधियाना। Crime In Ludhiana: फोकल प्वाइंट स्थित फाेर्जिंग फैक्ट्री के ताले तोड़ कर घुसे चोर अंदर से लाखों रुपये का लोहा व सरिया चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला, जब अगली सुबह वहां काम करने वाला स्टाफ पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

एएसआइ संतोख सिंह ने बताया कि उक्त केस 33 फुटा रोड स्थित न्यू गगन नगर की गली नंबर 4 निवासी करणपाल शर्मा की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वह फोकल प्वाइंट फेस-5 स्थित मित्तल फाेर्जिंग फैक्ट्री में मैकेनिकल व इलेक्ट्रिकल मैनेजर तैनात है। 19 सितंबर की शाम वह फैक्ट्री से छुट्टी करने के बाद ताले लगाकर घर चला गया।

अगली सुबह आकर चेक किया तो मेन गेट पर लगे ताले टूटे हुए थे। अंदर जाकर देखा तो वहां रखा ढाई टन लोहे का कच्चा और तैयार माल चोरी हो चुका था। उसकी कीमत ढाई लाख रुपये है। संतोख सिंह ने कहा कि फैक्ट्री के अंदर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। मगर बाहर कोई कैमरा नहीं है। इस लिए यह पता नहीं चल सका कि चोर कौन सी गाड़ी में चोरी का सामान लोड करके ले गए हैं। बहरहाल मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-Crime In Ludhiana: लुधियाना में झपटमार को भीड़ ने पकड़ा, पुलिस ने ठोंकी अपनी पीठ; जानें पूरा मामला

महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा

सलेम टाबरी के पीरू बंदा मोहल्ला इलाके में पैदल जा रही महिला के साथ मनचले ने छेड़छाड़ की। उसकी टी शर्ट से खींच कर उसे जमीन पर गिरा दिया। आरोपित ने उसके साथ मारपीट भी की। महिला के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख कर आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गया।

अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआई जनकराज ने बताया कि आरोपित की पहचान सलेम टाबरी निवासी रिशव कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने पंजाबी बाग कालोनी निवासी महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि 19 सितंबर को वो अपने घर से पैदल पीरू बंदा मोहल्ला की और जा रही थी। उसी दौरान रास्ते में खड़े आरोपित ने उसके साथ अश्लील हरकत की। विरोध करने पर आरोपित ने उसे टी शर्ट से पकड़ कर सड़क पर गिरा दिया। उसके साथ मारपीट की। जब उसने मदद के लिए शोर मचाया तो लोगों को जमा होते देख आरोपित फरार हो गया।

Edited By: Vipin Kumar