Move to Jagran APP

लुधियाना में चोरों ने सरकारी प्राइमरी व मिडल स्कूल को बनाया निशाना, लाखों का सामान ले उड़े

मुख्य अध्यापिका श्वेता ने बताया कि गत 18 सितंबर की रात जस्सियां स्थित सरकारी मिडिल स्कूल के ताले तोड़कर घुसे चोर वहां से एक्साइड कंपनी की एक बैटरी एक फर्राटा पंखा एक प्रिंटर एक डीबीआर 3 सीसीटीवी कैमरे तथा आईसीटी की कैश बुक चोरी करके ले गए हैं।

By DeepikaEdited By: Published: Tue, 04 Oct 2022 12:42 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 12:42 PM (IST)
लुधियाना में चोरों ने सरकारी प्राइमरी व मिडल स्कूल को बनाया निशाना, लाखों का सामान ले उड़े
लुधियाना के स्कूलों में चोरी की वारदात। (सांकेतिक)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर में चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसी कड़ी में गांव जस्सियां स्थित सरकारी प्राइमरी व मिडिल स्कूल के ताले तोड़कर घुसे चोर वहां से लाखों का सामान चोरी करके ले गए। अब थाना हैबोवाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

prime article banner

टूटे हुए थे दफ्तर के दरवाजे पर लगे ताले

एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि यह केस न्यू टैगोर नगर हैबोवाल निवासी मुख्य अध्यापिका श्वेता की शिकायत पर दर्ज किया गया है। अपने बयान में उन्होंने बताया कि वह गांव जस्सियां स्थित सरकारी प्राइमरी स्कूल में बतौर मुख्य अध्यापिका तैनात हैं। गत 3 अक्टूबर की सुबह 7:35 बजे सफाई सेविका रजनी ने उन्हें फोन करके बताया कि स्कूल के दफ्तर के दरवाजे पर लगे ताले टूटे हुए हैं।

स्कूल से ये सारा सामान ले उड़े चोर

उसने वहां पहुंचकर चेक किया तो पता चला कि ताले तोड़कर अंदर घुसे चोर वहां से एक प्रोजेक्टर, चार कंप्यूटर, चार एलइडी, 4 छत वाले पंखे, म्यूजिक सिस्टम, 2 सिलेंडर, बच्चों के खेलने के लिए पड़ा स्पोर्ट्स का समान, आफिस का रिकार्ड, वर्दियां, डस्टबिन, मिड डे मील के दो पतीले, एक कुकर, एक कड़ाही, दो बाल्टी, एक परात, एक टब, प्लेटें और थालियां चोरी करके ले जा चुके थे।

सीसीटीवी फुटेज की जा रही है चेक

मुख्य अध्यापिका श्वेता ने बताया कि गत 18 सितंबर की रात जस्सियां स्थित सरकारी मिडिल स्कूल के ताले तोड़कर घुसे चोर वहां से एक्साइड कंपनी की एक बैटरी, एक फर्राटा पंखा, एक प्रिंटर, एक डीबीआर, 3 सीसीटीवी कैमरे तथा आईसीटी की कैश बुक चोरी करके ले गए हैं। परमजीत सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः- Dussehra 2022: लुधियाना में दशहरे को लेकर भारी जोश, दरेसी मैदान में रावण के 110 फीट ऊंचे पुतले का होगा दहन

यह भी पढ़ेंः-Sangrur Famous Tourist places: सर्दियाें में जरूर घूमें संगरूर के ये 5 दर्शनीय स्थल, आना-जाना बेहद आसान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.