Move to Jagran APP

Ludhiana Crime: हथकड़ी से हाथ निकाल भागा चोरी का आराेपित, पुलिस में मचा हड़कंप; देर रात पकड़ा

Ludhiana Crime लुधियाना में हथकड़ी से हाथ निकाल भागे चोर काे पुलिस ने आखिर देर रात पकड़ लिया। वह कई मामलाें में वाछित है। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने उसके खिलाफ एक और केस दर्ज करके पूछताछ शुरू की है।

By Rajan Kumar Edited By: Vipin KumarPublished: Tue, 29 Nov 2022 01:48 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 01:48 PM (IST)
Ludhiana Crime: हथकड़ी से हाथ निकाल भागा चोरी का आराेपित, पुलिस में मचा हड़कंप; देर रात पकड़ा
Ludhiana Crime: पुलिस कस्टडी से भागा चाेरी का आराेपित गिरफ्तार।

जासं, लुधियाना। Ludhiana Crime: चोरी के आरोप में पकड़ा गया आरोपित पुलिस की हथकड़ी से हाथ निकाल कर भाग खड़ा हुआ। फरार होने पर पुलिस के सर्दी में भी पसीने छूट गए। मगर देर रात पुलिस ने उसे फिर से काबू कर लिया। अब थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने उसके खिलाफ एक और केस दर्ज करके पूछताछ शुरू की है।

loksabha election banner

एएसआइ कुलविंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान जवाहर नगर कैंप निवासी मोहित कुमार उर्फ अट्टू के रूप में हुई। पुलिस ने एएसआइ जसवीर सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने 22 नवंबर को दर्ज हुए चोरी के केस में उसे गिरफ्तार किया था।अदालत में पेश करने के बाद वह कांस्टेबल साहिल सूद तथा होम गार्ड जवान सुखमिंदर सिंह के साथ उसका एक्सरे करवाने के बाद उसे जेल छोड़ने के लिए जा रहा था।

ढोलेवाल पुल के नीचे रेड लाइट होने के कारण उसने अपनी कार ट्रैफिक सिग्नल पर रोक ली। उसी दौरान आरोपित ने हथकड़ी में से अपना हाथ निकाल लिया और सुखमिंदर सिंह को धक्का मार कर कार से बाहर निकल फरार हो गया। जसवीर सिंह ने बताया कि देर रात पुलिस ने उसे जवाहर नगर से ही गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें-एजेंसी से दो ट्रैक्टर व रोड से लाखों के पार्ट्स चोरी

चोरों ने डेहलों में ट्रैक्टर एजेंसी से दो ट्रैक्टर चोरी कर लिए। जबकि दूसरी जगह लाखों रुपये के पार्ट्स चोरी कर लिए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ 2 केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

थाना डेहलों पुलिस ने पखोवाल रोड स्थित ओमेक्स निवासी आशीष गर्ग की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि डेहलों में उसकी सोनालिका ट्रैक्टर की ब्रांच है। सोमवार सुबह उसे फोन पर सूचना मिली कि ब्रांच में चोरी हो गई है। वहां पहुंच कर चेक किया तो देखा कि ब्रांच के शटर टूटे हुए थे। अंदर खड़े दो सोनालिका 750 ट्रैक्टर चोरी हो चुके थे।

एएसआइ सुखविंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। थाना कूमकलां पुलिस ने जमालपुर के अर्बन एस्टेट निवासी कार्तिक झोरड़ की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वो आरएस इंफ्राप्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करता है। यह कंपनी 400 केवी की लाइनें बिछाने का काम करती है। 23 नवंबर के दिन उसे पता चला कि दोआबा भैणी से गांव धनानसू रोड पर उनके टावर पार्ट्स के 3 टन एंगल, 2 टन टावर पार्ट्स नट बोल्ट्र 2 पीस ड्रम लिफ्टिंग जैक, 1 पाना, 2 अल्यूमीनियम डाई तथा 2 टेंशन फिटिंग साकेट चोरी हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.