संवाद सहयोगी, समराला

करीब दो महीने सेवा केंद्र बंद रहने के कारण यहां काम करवाने वाले लोगों की दूर-दूर तक भीड़ लगनी शुरू हो गई है। इस मौके काम करवाने आए लोगों द्वारा सामाजिक दूरी और मास्क की पालना भी नही ंकी जाती। सेवा केंद्र मे लग रही भीड का आज एसडीएम समराला गीतिका सिंह व तहसीलदार नवदीप सिंह भोगल द्वारा दौरा किया और बिना मास्क व समाजिक दूरी की उल्लंघन करने वाले करीब 15 व्यक्तियों के चालान काटे।

मास्क का प्रयोग और शारीरिक दूसरी जरूरी : एसडीएम

एसडीएम गीतिका सिंह ने कहा कि कोरोना बीमारी लाग की बीमारी है, इस से बचाव के लिए सरकार द्वारा मुंह पर मासक का प्रयोग और जनतक स्थानों पर सामाजिक दूरी रखने के निर्देश दिए गए है। उन्होंने बताया कि आज सेवा केंद्र मे दौरा करने के बाद देखा कि कई लोगों के मुंह पर मास्क नही पहने हुए थे और सामाजिक दूरी का भी ध्यान नही रखा जा रहा था, जिस कारण सेवा केंद्र के प्रबंधों को 5फीट की दूरी पर गोल चक्र लगाने और पुलिस का पहरा लगाने के निर्देश दिए गए है।

15 लोगों के काटे जा चुके हैं चालान

तहिसीलदार नवदीप सिंह भोगल ने बताया कि उनके द्वारा पिछले दो दिन से तहसील कंप्लैक्स मे काम करवाने वाले लोगों की चैकिग की जा रही है, अगर कोई व्यक्ति बिना मासक के है तो उसका 500 रुपये का चालान और समाजिक दूरी की उल्लंघना करने वाले का 2हजार रुपए का चालान किया जाता है, अब तक उलंघना करने वालों के 15चालान काटे जा चुके है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!