लुधियाना, जेएनएन। शहर के फाइव स्टार होटल हयात में शादी समारोह में घुसे दो चोरों ने रंग में भंग डाल दिया। चोर दूल्हे की मां का पर्स चुरा ले गए, जिसमें करीब 16 लाख रुपये के जेवर, छह लाख की नकदी, रिश्तेदारों के शगुन, घर की चाबियां, मोबाइल फोन व अन्य सामान था। जैसे ही इस वारदात का पता चला, शादी का माहौल सन्नाटे में बदल गया।

थाना सराभा नगर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरू करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो उसमें दो लोग पर्स उठाकर होटल से बाहर निकलते नजर आए हैं। उद्यमी लव गोयल ने बताया कि बुधवार को उनके भांजे रजत गोयल की शादी थी। लड़की वाले शादी के लिए अंबाला से लुधियाना आए हुए थे। बारात सुबह करीब 11:45 बजे होटल में दाखिल हुई।

इस दौरान नकदी व जेवरों का बैग रजत की मां शशि बाला के पास था। कुछ देर बाद वे पर्स सोफे पर रखकर रिसेप्शन पर ही किसी से बात करने लगी। एक मिनट बाद ही वे पर्स उठाने के लिए सोफे की ओर मुड़ीं तो पर्स वहां से गायब था। जैसे ही इसकी सूचना फैली तो वहां सन्नाटा सा फैल गया, क्योंकि होटल के सिक्योरिटी गार्ड बिना निमंत्रण कार्ड देखे किसी को अंदर दाखिल नहीं होने देते। बारात के साथ ही अंदर घुसे थे चोर थाना प्रभारी मधु बाला ने बताया कि शादी समारोह में चोरी की सूचना मिलने के बाद होटल में पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई।

भीड़ का फायदा उठाते हुए अंदर दाखिल हुए चाेर

फुटेज में नजर आया है कि पर्स चोरी करने वाले दो लोग हैं। उनमें से एक ने मास्क पहना हुआ था, जबकि दूसरा बिना मास्क के था। दोनों बारात के साथ ही भीड़ का फायदा उठाते हुए अंदर दाखिल हुए थे। वे काफी देर वहां घूमते रहे और करीब साढ़े 12 बजे उन्हें मौका मिल गया, जब दूल्हे की मां ने पर्स सोफे पर रख दिया। दोनों तुरंत पर्स उठाकर फुर्ती से बाहर निकल गए। पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन कर रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!