Move to Jagran APP

पड़ोसी ने रंगे हाथ पकड़ा तो धक्का मार फरार हुआ चोर, लेकिन भागते समय कर दी यह गलती Ludhiana News

चाेर 20 रुपये के नोट के तीन बंडल दस रुपये के नोट के दो बंडल 100 के 25 नोट 50 के 25 नोट समेत करीब 50 हजार की नगदी दो मोबाइल फोन चार घड़ियां अपने साथ ले गया है।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 01:55 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 09:16 AM (IST)
पड़ोसी ने रंगे हाथ पकड़ा तो धक्का मार फरार हुआ चोर, लेकिन भागते समय कर दी यह गलती Ludhiana News
पड़ोसी ने रंगे हाथ पकड़ा तो धक्का मार फरार हुआ चोर, लेकिन भागते समय कर दी यह गलती Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। दुगरी अर्बन इस्टेट फेस-2 के एक मकान में चोरी करके बाहर आए चोर को पड़ोसी ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद चोर पड़ोसी को धक्का देकर फरार हो गया, लेकिन भागते समय चोर बड़ी गलती कर गया। वह सीसीटीवी की डीबीआर वहीं फेंक गया। सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर आरोपित का साफ नजर आ रहा है। सूचना मिलने पर पहुंची थाना दुगरी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेेने के बाद डीबीआर को कब्जे में ले लिया। अब उस अज्ञात चाेर के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन में जुट गई है।

loksabha election banner

एएसआइ सुखजीत सिंह ने बताया कि चोरी का यह मामला राजेश गर्ग की शिकायत पर दर्ज किया गया है। बयान में राजेश गर्ग ने बताया कि वह फिरोजगांधी मार्केट में एक फर्म चलाता है। रविवार को वह अपने परिवार के साथ कोटकपूरा में रहने वाली अपनी बहन के घर दीवाली देने के लिए गया था। दोपहर बाद उसके पड़ोसी ने फोन करके बताया कि तीन बजे के करीब कोई व्यक्ति उनके घर में घुसा हुआ था। कुछ देर बाद वह व्यक्ति सीसीटीवी की डीबीआर लेकर बाहर निकला। पड़ोस में रहने वाले अनमाेल ने उसे पकड़ लिया। पूछने पर उसने कहा कि मकान के मालिक ने ही उसे उक्त सामान लेने के लिए भेजा है। शक पड़ने पर अनमाेल उसकी तलाशी लेने लगा तो वो डीबीआर वहीं फेंक कर फरार हो गया।

राजेश गर्ग ने बताया कि जब वह घर पहुंचा तो वहां सारा सामान बिखरा पड़ा था। घर में घुसा उक्त चाेर 20 रुपये के नोट के तीन बंडल, दस रुपये के नोट के दो बंडल, 100 के 25 नोट, 50 के 25 नोट समेत करीब 50 हजार की नगदी, दो मोबाइल फोन, चार घड़ियां व अन्य सामान चोरी करके ले गया। आरोपित ने घर में घुसने के लिए दरवाजा तोड़ा था और अलमारी के ताले भी तोड़े थे। एएसआइ सुखजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.