लुधियाना, जेएनएन। दुगरी अर्बन इस्टेट फेस-2 के एक मकान में चोरी करके बाहर आए चोर को पड़ोसी ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद चोर पड़ोसी को धक्का देकर फरार हो गया, लेकिन भागते समय चोर बड़ी गलती कर गया। वह सीसीटीवी की डीबीआर वहीं फेंक गया। सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर आरोपित का साफ नजर आ रहा है। सूचना मिलने पर पहुंची थाना दुगरी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेेने के बाद डीबीआर को कब्जे में ले लिया। अब उस अज्ञात चाेर के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन में जुट गई है।

एएसआइ सुखजीत सिंह ने बताया कि चोरी का यह मामला राजेश गर्ग की शिकायत पर दर्ज किया गया है। बयान में राजेश गर्ग ने बताया कि वह फिरोजगांधी मार्केट में एक फर्म चलाता है। रविवार को वह अपने परिवार के साथ कोटकपूरा में रहने वाली अपनी बहन के घर दीवाली देने के लिए गया था। दोपहर बाद उसके पड़ोसी ने फोन करके बताया कि तीन बजे के करीब कोई व्यक्ति उनके घर में घुसा हुआ था। कुछ देर बाद वह व्यक्ति सीसीटीवी की डीबीआर लेकर बाहर निकला। पड़ोस में रहने वाले अनमाेल ने उसे पकड़ लिया। पूछने पर उसने कहा कि मकान के मालिक ने ही उसे उक्त सामान लेने के लिए भेजा है। शक पड़ने पर अनमाेल उसकी तलाशी लेने लगा तो वो डीबीआर वहीं फेंक कर फरार हो गया।

राजेश गर्ग ने बताया कि जब वह घर पहुंचा तो वहां सारा सामान बिखरा पड़ा था। घर में घुसा उक्त चाेर 20 रुपये के नोट के तीन बंडल, दस रुपये के नोट के दो बंडल, 100 के 25 नोट, 50 के 25 नोट समेत करीब 50 हजार की नगदी, दो मोबाइल फोन, चार घड़ियां व अन्य सामान चोरी करके ले गया। आरोपित ने घर में घुसने के लिए दरवाजा तोड़ा था और अलमारी के ताले भी तोड़े थे। एएसआइ सुखजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!