Move to Jagran APP

रोजगार के लिए दुबई गया युवक, वहां भी नहीं मिला काम तो वापस आकर की आत्महत्या Ludhiana news

सितंबर में काम के सिलसिले में दुबई गया था लेकिन वहां पर भी अच्छा रोजगार न मिलने के कारण उसे निराशा ही हाथ लगी।

By Vikas KumarEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 12:01 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 12:01 PM (IST)
रोजगार के लिए दुबई गया युवक, वहां भी नहीं मिला काम तो वापस आकर की आत्महत्या Ludhiana news
रोजगार के लिए दुबई गया युवक, वहां भी नहीं मिला काम तो वापस आकर की आत्महत्या Ludhiana news

लुधियाना, जेएनएन। मंगलवार शाम दुबई से लौटकर आए एक युवक ने आत्महत्या कर ली। थाना डिवीजन पांच की कोचर मार्केट चौकी पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस ने मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने उसकी जेब से मिले फोन नंबर के सहारे दसुआ निवासी उसकी बहन को सूचित किया।

loksabha election banner

चौकी इंचार्ज जगतार सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान परवीन कुमार (35) समराला चौक स्थित गुरु अर्जुन नगर के रूप में हुई। सुसाइड नोट में उसने लिखा कि वह सितंबर में काम के सिलसिले में दुबई गया था, लेकिन वहां पर भी अच्छा रोजगार न मिलने के कारण उसे निराशा ही हाथ लगी। परवीन मंगलवार की रात दुबई से दिल्ली पहुंचा था। जहां से वह वॉल्वो बस में सवार होकर बुधवार की सुबह बस स्टैंड पहुंचा। बस स्टैंड से अपना बैग लेकर वह बस स्टैंड के नजदीक बने जट यमला पार्क में जाकर कुछ खाने लगा।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि वो काफी देर वहां घूमता रहा। उसके बाद एकाएक गिर कर बेहोश हो गया। पार्क में मौजूद लोगों ने उसे बेहोशी का हालत में अस्पताल पहुंचाया, मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चौकी इंचार्ज जगतार सिंह ने बताया कि उसकी बहन व जीजा के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। परवीन कुंवारा है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.