Move to Jagran APP

लुधियाना में टैक्सटाइल फर्म के वर्कर ने साथियों समेत गाेदाम से चुराया लाखों का धागा, जानें कैसे खुला भेद

टेक्सटाइल कंपनी के वर्कर ने अपने साथियों की मदद से गोदाम में रखा लाखों रुपये कीमत का धागा चोरी कर लिया। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से उसकी करतूत का पता चला। अब थाना मोती नगर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 04:29 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 04:29 PM (IST)
लुधियाना में टैक्सटाइल फर्म के वर्कर ने साथियों समेत गाेदाम से चुराया लाखों का धागा, जानें कैसे खुला भेद
लुधियाना में टेक्सटाइल फर्म के वर्कर ने की गाेदाम से चाेरी। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। टेक्सटाइल कंपनी के वर्कर ने अपने साथियों की मदद से गोदाम में रखा लाखों रुपये कीमत का धागा चोरी कर लिया। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से उसकी करतूत का पता चला। अब थाना मोती नगर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ राजकुमार ने बताया कि उसकी पहचान इंडस्ट्रियल एरिया में टैक्सटाइल कालानी स्थित लांबा इंटरप्राइजेस के वर्कर अलियास खान उर्फ अली के रूप में हुई। पुलिस ने साउथ सिटी स्थित ए सन अपार्टमेंट्स निवासी जोगिंदर लांबा की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि इंडस्ट्रियल एरिया स्थित टैक्सटाइल कालानी में उसकी लांबा इंटरप्राइजेस के नाम से फर्म है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-लुधियाना में कारोबारी को धोखे से दाेस्त की फैक्ट्री में बुलाया, बंधक बनाकर लाखों की नगदी, चेक व मशीनें लूटी

सीसीटीवी कैमरों में वारदात कैद

इंडस्ट्रियल एरिया में टैक्सटाइल कालानी स्थित गोदाम में वो धागा स्टोर करता है। कुछ दिन पहले उसने रेडीमेड मिल का माल अपने गोदाम में स्टाक किया था। 23 नवंबर को पता चला कि रेडीमेड कंपनी के धागे वाले डिब्बे कम पाए गए हैं। सामने वाली फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने पर पता चला कि 21 नवंबर की रात 9 बजे उक्त आरोपित अपने कुछ साथियों समेत वहां आया था। वह ही रेडीमेड कंपनी के धागे वाले डिब्बे चोरी करके छोटा हाथी टेंपो पर लोड करके ले गया है। राजकुमार ने कहा कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट के मामले बढ़ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही ट्रकाें में भरा माल भी तीन लाेगाें ने खुर्दबुर्द कर लिया था।

यह भी पढ़ें-Street Food: पंजाब के इस शहर में बिक रहा 1,000 रुपये का 'Veg Gold Burger', खासियत जान आप भी रह जाएंगे दंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.