Move to Jagran APP

कैबिनेट मंत्री आशु ने दाखा में हार की बताई बड़ी वजह, टीम मैनेजमेंट को ठहराया जिम्मेदार Ludhiana News

कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु का कहना है कि दाखा में हार के लिए टीम मैनेजमेंट जिम्मेदार हैं। पंजाब सरकार की नीतियों को हम लोगों तक नहीं पहुंचा पाए।

By Sat PaulEdited By: Published: Sat, 26 Oct 2019 12:36 PM (IST)Updated: Sat, 26 Oct 2019 04:09 PM (IST)
कैबिनेट मंत्री आशु ने दाखा में हार की बताई बड़ी वजह, टीम मैनेजमेंट को ठहराया जिम्मेदार Ludhiana News
कैबिनेट मंत्री आशु ने दाखा में हार की बताई बड़ी वजह, टीम मैनेजमेंट को ठहराया जिम्मेदार Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। दाखा उपचुनाव में कांग्रेस टीम की मैनेजमेंट में कमी रही और पार्टी की जनहित नीतियों को जनता तक जमीनी स्तर पर नहीं पहुंचा पाए। अगले ढाई साल में कांग्रेस की तरफ से दाखा में विकास की झड़ी लगा दी जाएगी और दाखा को पंजाब का मॉडल विधानसभा बनाया जाएगा। विकास के दम पर ही आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में दाखा से कांग्रेस जीत हासिल करेगी। यह बात कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने कही।

loksabha election banner

कांग्रेस की हार के बाद पहली बाहर कांग्रेस उम्मीदवार संदीप संधू, कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु, मेयर बलकार सिंह संधू और इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन रमन सुब्रह्मण्यम ने पत्रकारों के बातचीत की। आशु ने माना कि शिअद का मैनेजमेंट कांग्रेस के मुकाबले काफी मजबूत रहा। उन्होंने कहा कि शिअद ने झूठ के कई पुलिंदे बना जनता में उछाला। उन्होंने कहा कि शिअद ने कांग्रेस व उनके नेताओं पर कई झूठे आरोप भी लगाए, जिसमें से एक भी आरोप शिअद साबित नहीं कर पाया।

नीतियों को जनता तक पहुंचाने में कमी रह गई: संधू

दाखा से उम्मीदवार रहे कैप्टन संदीप संधू ने कहा कि दाखा उपचुनाव को लेकर उन्हें 21 दिन मिले थे। 21 दिन कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रचार किया। उन्होंने माना कि कांग्रेस की जनहित नीतियों को लोगों तक पहुंचाने में कहीं न कहीं कमी रह गई है, लेकिन उसके बाद भी पिछले लोकसभा चुनाव से दोगुने वोट उपचुनाव में कांग्रेस ने हासिल किए हैं। उन्होंने कहा कि हार को लेकर जल्द ही समीक्षा की जाएगी, लेकिन दाखा में उनका मुख्य दफ्तर रहेगा और वह घर भी दाखा में ही बनाएंगे। उन्होंने कहा कि दाखा में रहकर जमकर विकास करेंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.