जागरण संवाददाता, लुधियाना। गांव हियातपुरा में एक अध्यापक ने गुरु शिष्य के रिश्ते को दागदार किया है। दरअसल, अध्यापक ने  स्कूल में पढ़ती नन्हीं छात्रा से अश्लील हरकतें की। परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज किया है। पुलिस अब उक्त अध्यापक की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

26 दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया आपराधिक मामला

जानकारी के अनुसार, गांव हियातपुरा निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी आठ वर्षीय बेटी गांव के ही प्राइमरी स्कूल में पढ़ती है। उसने 10 सितंबर को घर आकर मां को बताया कि उनकी कक्षा का टीचर उसे पढ़ाने के बहाने गलत जगहों पर टच करता है। परिवार द्वारा इसकी जानकारी स्कूल मुख्याध्यापक और पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटना के 26 दिन बाद आपराधिक मामला दर्ज किया है।

स्कूल नहीं जा रहा आरोपित शिक्षक

उक्त अध्यापक की शिनाख्त फरीदकोट जिले के शहर कोटकपूरा के प्रेम नगर निवासी अमनदीप कुमार के तौर पर हुई है। वह मौके से फरार बताया जा रहा है। पुलिस की तरफ से उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जांच अधिकारी एएसआई भुपिंदर कुमार ने बताया कि आरोपित स्कूल नहीं आया है। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई जारी है। पुलिस जल्द उसकी गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

यह भी पढ़ेंः- Ludhiana News: अनाज ढुलाई और इंप्रूवमेंट ट्रस्ट मामले का जांच अधिकारी बदला, सूबा सिंह होंगे EOW विंग के नए SSP

यह भी पढ़ेंः-मारपीट की घटनाओं में 4 लोग घायल

जागरण संवाददाता, लुधियाना। मारपीट की चार घटनाओं में 4 लोग घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब संंबंधित थानों की पुलिस ने बाप-बेटे समेत 12 लाेगों के खिलाफ 4 केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

यह भी पढ़ेंः- Ludhiana Street Light Scam: रिकार्ड में आया था संदीप संधू का नाम, इसी आधार पर मामला दर्ज; BDPO का पत्र वायरल

Edited By: Deepika

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट