Move to Jagran APP

तरसेम देवगन की पुस्तक मोम दा शैतान का विमोचन

समाज के विभिन्न मुद्दों को उजागर करती पत्रकार तरसेम देवगन की पुस्तक मोम दा शैतान का विमोचन रविवार को पंजाबी भवन में हुआ। पुस्तक विमोचन समारोह में मुख्य मेहमान पद्मश्री सुरजीत पातर और विशिष्ट अतिथि भूपिदर सिंह सिद्धू (एआइजी क्राइम) थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Aug 2021 09:49 PM (IST)Updated: Sat, 21 Aug 2021 09:49 PM (IST)
तरसेम देवगन की पुस्तक मोम दा शैतान का विमोचन
तरसेम देवगन की पुस्तक मोम दा शैतान का विमोचन

जासं, लुधियाना : समाज के विभिन्न मुद्दों को उजागर करती पत्रकार तरसेम देवगन की पुस्तक 'मोम दा शैतान' का विमोचन रविवार को पंजाबी भवन में हुआ। पुस्तक विमोचन समारोह में मुख्य मेहमान पद्मश्री सुरजीत पातर और विशिष्ट अतिथि भूपिदर सिंह सिद्धू (एआइजी क्राइम) थे। इस मौके पर जाने माने लेखक व प्रकाशक डा. केवल धीर, प्रिसिपल (रिटायर्ड) डा. नरिदर कौर संधू और सुखजीत भी मौजूद रहे।

loksabha election banner

डा. पातर ने कहा कि तरसेम की पुस्तक मोम दा शैतान की सभी छह कहानियां पढ़ी और उनका खूबसूरत प्रयास सराहनीय है। डा. केवल धीन ने कहा कि तरसेम ने रोचक अंदाज में लिखी पुस्तक ने पंजाबी कहानी लेखन का स्तर ऊंचा किया है। डा. नरिदर कौर संधू ने कहा कि पुस्तक को इस रोचक अंदाज में लिखा गया है कि वह पाठक को पूरी तरह से जोड़े रखती है। एआइजी भूपिदर सिंह ने कहा कि तरसेम ने एक पत्रकार होने के बावजूद जिस तरह पुस्तक लिखने में समय लगाया, वह सराहनीय है। स्टोरी को इस तरह संतुलित करके लिखा गया है, जिससे यह आभास ही नहीं होता कि लेखक एक पत्रकार है। लेखक सु्रजीत ने कहा कि तरसेम से इस तरह की और अच्छी कहानियों की अपेक्षा रखती हैं। समारोह में डा. गुरइकबाल सिंह, त्रलोचन सिंह नाटककार, देसराज काली, मक्खन मान, इंदरजीत पाल कौर, डा, संदीप कौर सेखों, चेतना प्रकाशन के मालिक सतीश गुलाटी, मीनू बट्ठल, सतबीर सिंह, सत्यपाल सैनी आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.