Move to Jagran APP

कामरेड बलविंदर सिंह मर्डर केस, तरनतारन व अमृतसर की पुलिस ने लुधियाना में की छापेमारी

एसएसपी तरनतारन ध्रुमन निंबाले के नेतृत्व में आई टीमों ने इलाके में लगे करीब 100 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। हालाकि पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल और एसएसपी ध्रुमन निंबाले ने ऐसी किसी रेड होने की पुष्टि नहीं की है।

By Edited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 07:30 AM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 08:50 AM (IST)
कामरेड बलविंदर सिंह मर्डर केस, तरनतारन व अमृतसर की पुलिस ने लुधियाना में की छापेमारी
पुलिस द्वारा आरोपितों की गिरफ्तारी और उनके बारे में सुराग जुटाने के लिए यह रेड की गई। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। तरनतारन और अमृतसर देहाती पुलिस ने संयुक्त रूप से शनिवार को सलेम टाबरी इलाके में दबिश दी। एसएसपी तरनतारन ध्रुमन निंबाले के नेतृत्व में आई टीमों ने इलाके में लगे करीब 100 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। हालाकि पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल और एसएसपी ध्रुमन निंबाले ने ऐसी किसी रेड होने की पुष्टि नहीं की है।

loksabha election banner

कुछ दिन पहले तरनतारन में मोटरसाइकिल सवार लोगों की तरफ से गोलिया मारकर कामरेड बलविंदर सिंह की हत्या की गई थी। पता चला है कि इस मामले में तरनतारन पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे थे। आरोपितों की गिरफ्तारी और उनके बारे में सुराग जुटाने के लिए यह रेड की गई। पुलिस की टीमें शनिवार सुबह दस बजे ही शहर पहुंच गई थीं। देर रात समाचार लिखे जाने तक टीमें छानबीन करने में जुटी थीं। टीमों का सहयोग करने के लिए थाना सलेम टाबरी पुलिस भी 33 फुटा रोड इलाके में मौजूद थी। टीमों की तरफ से वहा से कुछ लोगों को हिरासत में लेने की भी सूचना है। बता दें कि कुछ दिन पहले कामरेड बलविंदर सिंह की मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोलिया मार कर हत्या कर दी थी। राजन कैंथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.