जेएनएन, सरहिंद। खन्ना के गुरु हरिकृष्ण नगर में रहने वाले युवक की आस्ट्रेलिया में रहने वाली युवती से मार्च 2019 में सगाई हुई थी। सगाई के बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इसी दौरान युवती आस्ट्रेलिया चली गई और फिर अचानक युवती शादी से इन्कार करने लगी। युवक बार-बार उसे शादी करने के लिए फोन पर मनाता रहा, लेकिन लड़की नहीं मानी। आखिरकार युवक ने युवती को Video call लगाई और बातचीत करते-करते सरहिंद नहर में छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। 

युवक अनमोलदीप सिंह की ई-मेल आइडी से मिले Whatsapp chatting के रिकार्ड से इस बात का पता चला है कि उसकी आस्ट्रेलिया में बैठी गांव सलौदी (खन्ना) निवासी मंगेतर ने उससे शादी से इन्कार कर दिया था।सितंबर से अनमोलदीप उसे शादी करने के लिए मना रहा था, लेकिन युुुुुवती इन्कार कर रही थी।

1 नवंबर को जब अनमोलदीप चंडीगढ़ से खन्ना अपनी कार में आ रहा था तो परिवार वालों के फोन करने पर उसने बताया था कि वह जंडाली नहर पुल निकल आया है। इसके बाद फिर अनमोलदीप की युवती के साथ बात शुरू हुई। युवती हर बार शादी से इन्कार करती रही तो अनमोलदीप गाड़ी वापस जंडाली नहर पुल के पास ले गया।

नहर के किनारे अनमोलदीप की युवती के साथ Video call होती रही। आखिर जब युवती शादी करने को राजी नहीं हुई तो अनमोलदीप नहर में कूद गया। इसके तुरंत बाद युवती ने ही अनमोलदीप की माता को फोन करके बताया कि अनमोल नहर में कूद गया है। 2 नवंबर को युवती खुद भी आस्ट्रेलिया से अपने घर आ गई।

थाना फतेहगढ़ साहिब ने अनमोलदीप के पिता गुलबहार की शिकायत पर युवती के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया। पुलिस ने गत सुबह युवती की तलाश में उसके घर छापामारी की, लेकिन वह हाथ नहीं लगी। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद अनमोलदीप का शव वारिसों के हवाले कर दिया, खन्ना में उसका संस्कार किया गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!