Move to Jagran APP

परीक्षा परिणामों में स्वामी रूप चंद जैन स्कूल ने मारी बाजी

स्वामी रूप चंद जैन सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने बारहवीं कक्षा के नतीजों में शानदार सफलता पाई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 06:20 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 06:20 AM (IST)
परीक्षा परिणामों में स्वामी रूप चंद जैन स्कूल ने मारी बाजी
परीक्षा परिणामों में स्वामी रूप चंद जैन स्कूल ने मारी बाजी

संसह, जगराओं :स्वामी रूप चंद जैन सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने इस वर्ष भी बारहवीं कक्षा के नतीजों में शानदार सफलता हासिल कर स्कूल को पहले स्थान पर खड़ा कर दिया है। प्रिसिपल राजपाल कौर ने बताया स्कूल के 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों ने हर विषय से अच्छे अंक हासिल किए। स्कूल का नतीजा 100 प्रतिशत रहा। उन्होंने बताया कि कॉमर्स विषय में शिवम गोयल ने 98 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल में पहला स्थान हासिल किया। पूजा रानी ने 96.22 प्रतिशत अंक हासिल करके दूसरा स्थान हासिल किया। साइंस में तलविदर सिंह ने 96 प्रतिशत, आ‌र्ट्स में गुरनूर कौर ने 95.11 प्रतिशत, साइंस से सुखप्रीत कौर ने 95 प्रतिशत, राधिका ने 94 प्रतिशत और कॉमर्स में जतिन घई ने 93.11 प्रतिशत, पवनदीप कौर ने 92.22 प्रतिशत, प्रभजोत कौर ने 92 प्रतिशत प्राप्त किया।

loksabha election banner

इसी तरह साइंस में गगनदीप कौर ने 92 प्रतिशत, आ‌र्ट्स में साक्षी ने 91 प्रतिशत, साइंस में कोमलदीप कौर ने 90.4 प्रतिशत, दसमीन कौर ने 90.2 प्रतिशत, आ‌र्ट्स में मीनाक्षी ने 90.2 प्रतिशत और कामर्स में जीवनजोत कौर ने 90 प्रतिशत अंक हासिल करके स्कूल में अग्रणी स्थान प्राप्त किया।

प्रिसिपल राजपाल कौर ने बताया इसके अलावा सभी विषयों में 30 बच्चों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल करके अपना और स्कूल का नाम रोशन किया। स्कूल मैनेजमेंट और प्रिसिपल राजपाल कौर ने स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों और उनके परिजनों को बधाई दी।

झाड़ साहिब कॉलेज की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन

श्री माछीवाड़ा साहिब : गुरु गोबिद सिंह खालसा कॉलेज फॉर वूमेन झाड़ साहिब की छात्राओं ने पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड मोहाली के बारहवीं कक्षा की परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया। कॉमर्स ग्रुप की छात्रा जशनप्रीत कौर ने 86.4 प्रतिशत से पहला, हिमनदीप कौर ने 82.2 व हमनिदर कौर ने 77.1 प्रतिशत के साथ क्रमवार दूसरा व तीसरा स्थान प्राप्त किया। साइंस ग्रुप की छात्रा तरनजीत कौर व नवप्रीत कौर ने 83.77 प्रतिशत अंक प्राप्त करके पहला, नवनीत कौर ने 83.55 प्रतिशत से दूसरा और हरमनप्रीत कौर ने 82.22 प्रतिशत से तीसरा स्थान हासिल किया। आ‌र्ट्स ग्रुप से दमनजोत कौर ने 86.44, जसप्रीत कौर ने 85.33 व सिमरनजीत कौर ने 82 प्रतिशत अंक लेकर क्रमवार पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रिसिपल डॉ. रजिदर कौर ने शानदार प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.