Move to Jagran APP

लुधियाना में दरगाह गए युवक की संदिग्धावस्था में मौत, बाबा समेत दाे लोगों के खिलाफ केस

गांव घवद्दी स्थित पीर बाबा की दरगाह पर गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। अब थाना डेहलों पुलिस ने दरगाह के सेवादार समेत दो लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में केस दर्ज किया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 02:16 PM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 02:16 PM (IST)
लुधियाना में दरगाह गए युवक की संदिग्धावस्था में मौत, बाबा समेत दाे लोगों के खिलाफ केस
पीर बाबा की दरगाह पर गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। साहनेवाल-डेहलों मार्ग के गांव घवद्दी स्थित पीर बाबा की दरगाह पर गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। अब थाना डेहलों पुलिस ने दरगाह के सेवादार समेत दो लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान जमालपुर अवाणा निवासी मनदीप सिंह (28) के रूप में हुई। पुलिस ने उसकी मां महिंदर कौर की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया।

loksabha election banner

आरोपित गांव घवद्दी स्थित अली दा शहर दरगाह के बाबा सुखविंदर पवार तथा जमालपुर निवासी राहुल सिंह हैं। पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि उसके दो बेटे हैं। बड़ा बेटा ईशर सिंह जबकि मनदीप सिंह उससे छोटा है। 16 सितंबर के दिन बाबा ने उसे फोन करके सेवा करने के लिए बुलाया। जिस पर वो अपने दोस्त के साथ वहां चला गया। जहां संदिग्ध परिस्थतियों में उसकी मौत हो गई। अगर दोनाें आरोपितों ने समय पर उसका इलाज कराया होता या उन्हें फोन करके बता दिया होता तो उसके बेटे की जान बच सकती थी।

मृतक के भाई ईशर सिंह ने आरोप लगाया कि बाबा को पूछने पर उसने बताया कि मनदीप सिंह को उल्टी आई थी। जबकि राहुल सिंह ने कहा कि वो बाथरूम में गिरा पड़ा था। उसे दाे अस्पतालों में ले जाया गया। मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें-मीट शाप का शटर तोड़ नगदी व डीवीआर चोरी

चांद सिनेमा के पास मीट की दुकान का शटर तोड़ कर घुसे चोर अंदर से नगदी और सीसीटीवी का डीवीआर चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला, जब अगली सुबह दुकान का मालिक वहां पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

एएसआइ सुखदेव राज ने बताया कि उक्त केस फतेहगढ़ मोहल्ला की गली नंबर 2 निवासी संदीप कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि चांद सिनेमा के पास उसकी शंकर मीट शाप के नाम से दुकान है। गत 17 सितंबर की रात दुकान बंद करके वो अपने घर चला गया। अगली सुबह आकर चेक किया तो देखा कि दुकान का शटर टूटा हुआ था। अंदर जाकर चेक किया तो गल्ले में पड़ी 18 हजार रुपये की नकदी और सीसीटीवी का डीबीआर चोरी हो चुका था। सुखदेव राज ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.