Move to Jagran APP

लुधियाना की बांबे डाइंग फैक्ट्री का लाखों का कपड़ा बेच भागा सुपरवाइजर, पुलिस तलाश में जुटी

लुधियाना में बांबे डाइंग फैक्ट्री के मैनेजर पंकज ने बताया कि आरोपित करीब 7 महीने से सुपरवाइजर था। गत अगस्त में उसने बाहर की यूनिटों से कपड़े के करीब 81 थान उठाए और बाहर ही बेच डाले। वह फैक्ट्री से स्कूटर पर 1-2 थान ले जाकर भी बाहर बेचता रहा।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 01:42 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 01:42 PM (IST)
लुधियाना की बांबे डाइंग फैक्ट्री का लाखों का कपड़ा बेच भागा सुपरवाइजर, पुलिस तलाश में जुटी
लुधियाना की बांबे डाइंग फैक्ट्री के मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज किया है।

लुधियाना, जेएनएन। शहर की एक डाइंग फैक्ट्री में काम करने वाला सुपरवाइजर पार्टियों का कपड़ा बाहर बाहर ही बेचता रहा। उसने लाखों रुपये का कपड़ा चोरी से बेच दिया। डाइंग मिल के मालिक को इसका पता तब चला जब पार्टियों ने रंगाई वाला कपड़ा वापस नहीं भेजने की शिकायतें करना शुरू कर दिया। पड़ताल में पता चला कि आरोपित ने 5 लाख रुपये से ज्यादा का माल बाहर बेच डाला है। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने उसके खिलाफ चोरी के अारोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

एएसआई जनकराज ने बताया कि आरोपित सलेम टाबरी निवासी जिम्मी है। पुलिस ने चौड़ा बाजार की गुलचमन गली निवासी पंकज सूरी की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में पंकज ने बताया कि वह जालंधर रोड स्थित ग्रीनलैंड स्कूल के सामने न्यू बांबे डाइंग फैक्ट्री में मैनेजर हैं। आरोपित करीब 7 महीने से वहां सुपरवाइजर का काम करता आ रहा था। 8 अगस्त को उसने चीमा चौक स्थित रूप निटिंग कारखाने से सफेद रंग के 45 थान उठाए। मगर उन्हें फैक्ट्री तक लाने के बजाय बाहर किसी को बेच दिया। 17 अगस्त को भी उसने प्रणव टूलर से 36 थान उठाए और बाहर ही बेच डाले।

इसके अलावा उन्हें पता चला है कि आरोपित डाइंग फैक्ट्री से स्कूटर पर 1-1 या 2-2 थान ले जाकर बाहर बेचता रहा है। उससे जब इसके बारे में पूछताछ की गई तो वह झगड़ा करके फरार हो गया। दोबारा काम पर नहीं लौटा। एएसआई जनकराज ने कहा कि आरोपित की तलाश में रेड की जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.