Move to Jagran APP

Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में तीन दिन बाद सुबह-सुबह निकली धूप, शाम काे बारिश के आसार

Weather Forecast Ludhiana शहर में तीन दिन बाद सोमवार सुबह धूप निकली। करीब सात बजे तेज धूप खिली तो लोगों ने राहत महसूस की। तीन दिनों से हो रही बारिश की वजह से लोगों को कई तरह की परेशानियों से जूझना पड़ रहा था।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 11:49 AM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 11:49 AM (IST)
Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में तीन दिन बाद सुबह-सुबह निकली धूप, शाम काे बारिश के आसार
शहर में तीन दिन बाद सोमवार सुबह धूप निकली। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Weather Forecast Ludhiana: शहर में तीन दिन बाद सोमवार सुबह धूप निकली। करीब सात बजे तेज धूप खिली तो लोगों ने राहत महसूस की। तीन दिनों से हो रही बारिश की वजह से लोगों को कई तरह की परेशानियों से जूझना पड़ रहा था। धूप खिलने की वजह से तापमान भी 26 डिग्री सेल्सियस पर आ गया। हालांकि मौसम विभाग की मानें तो आज दिन में बादलों और सूरज के बीच आंखमिचौली का खेल चलेगा।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-Ludhiana Vaccination Fraud: लुधियाना में दुकानदार ने वैक्सीनेशन के नाम पर 100 लाेगाें से वसूले पैसे, हंगामा

शहर में फिर बदलेगा माैसम

शाम चार बजे से बूंदाबांदी होने की भी संभावना है। वहीं मंगलवार व बुधवार को मौसम साफ हो जाएगा, लेकिन आंशिक तौर पर बादल भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवा सकते हैं। इसके बाद फिर से लुधियाना में बादल छाए रहने और हल्की बारिश की संभावना जताई गई है। गाैरतलब है कि बारिश के चलते कई जिलों में तो तापमान सामान्य से पांच से आठ डिग्री सेल्सियस तक गिर गया था।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में निगम ने नई सड़कें बनाने से ज्यादा पैचवर्क पर किया खर्च, विजिलेंस ने चारों जोनों के एसई रिकार्ड समेत चंडीगढ़ बुलाए

बारिश से तापमान में आई गिरावट

दिन व रात के तापमान में महज दो से तीन डिग्री का फर्क रहा। ऐसे में सुबह के समय लोगों को हल्की हल्की ठिठुरन भी महसूस हुई। हालांकि दिन चढ़ते ही मौसम सुहावना हो गया। बारिश की वजह से कई जिलों में जलभराव भी हुआ था। इंडिया मेट्रोलाजिकल डिपार्टमेंट चंडीगढ़ के पूर्वानुमान के अनुसार सोमवार को भी पंजाब के कई जिलों में बादल छाए रहेंगे, कई जिलों में हल्की व तेज बारिश की संभावना है। कुछ जगहों पर केवल गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें-Drugs Problem in Punjab: पंजाब की जवानी काे बर्बाद कर रहा नशा, लुधियाना में नशेड़ी युवक को पेड़ के साथ जंजीर से बांधा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.