Move to Jagran APP

Ludhiana News: लुधियाना में हादसे का रविवार, बाल-बाल बचे कार सवार

Ludhiana News लुधियाना में रविवार को दो हादसे देखने को मिले। विभिन्न जगहों पर हुए दो सड़क हादसों में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि दूसरे हादसे में कार सवार बाल-बाल बच गए। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Sun, 26 Mar 2023 02:21 PM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 02:21 PM (IST)
Ludhiana News: लुधियाना में हादसे का रविवार, बाल-बाल बचे कार सवार
ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार घायल

लुधियाना,जागरण संवाददाता। विभिन्न जगहों पर हुए दो सड़क हादसों में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि दूसरे हादसे में कार सवार बाल-बाल बच गए। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपित वाहन चालकों पर दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

loksabha election banner

ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारा टक्कर

थाना साहनेवाल पुलिस ने ढंडारी खुर्द दशमेश मार्केट गली नंबर एक निवासी कृपानंद झा की शिकायत पर ट्रक नंबर पीबी 23 एम 8175 के अज्ञात ड्राइवर पर केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि 20 फरवरी को वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर थाना साहनेवाल जा रहा था।

जब वो साहनेवाल के मेन गेट के पास पहुंचा तो। उसी दौरान ट्रक ने उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में उसकी टांग फैक्चर हो गई और मोटरसाइकिल का भी बहुत नुकसान हो गया। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हिमाचल निवासी पर केस दर्ज

थाना कूमकलां पुलिस ने हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के गांव खगल निवासी जोगिंदर सिंह की शिकायत पर तरनतारन के थाना पट्टी के गांव कैरों निवासी बलविंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वह टैक्सी ड्राइवर का काम करता है। 25 मार्च की सुबह वह चंडीगढ़ से फाजिल्का जा रहा था।

कोहाड़ा साहनेवाल रोड पर गांव जुगियाना के पास उक्त आरोपित अपने ट्राले से उसकी कार को ओवरटेक कर रहा था। उसी दौरान सामने से एक और गाड़ी आ गई। जिस पर आरोपित ने अपने ट्राले की एकदम से ब्रेक लगा दी। इसके चलते उसका ट्राला घूम कर जोगिंदर सिंह की कार के साथ टकरा गया। हादसे में उसकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

विभिन्न जगहों से टेंपो व कार चोरी

लुधियाना। विभिन्न जगहों से एक टेंपो तथा एक कार चोरी हो गई। थाना मोती नगर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ 2 केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। आरोपियों का सुराग लगाने के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

पहले मामले में थाना मोती नगर पुलिस ने न्यू मोती नगर गली नंबर 8 निवासी रविंद्र कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 19 मार्च के दिन उसने अपनी टाटा 407 गाड़ी न्यू मोती नगर के 100 फुटा रोड स्थित पार्किंग में खड़ी की और अपने घर चला गया। अगले दिन सुबह वहां जाकर देखा तो उसकी गाड़ी वहां से चोरी हो चुकी थी।

होंडा सिटी कार हुई चोरी

दूसरे केस में पुलिस ने दुगरी अर्बन एस्टेट फेज वन निवासी कुनाल खुराना की शिकायत पर मामला दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 22 मार्च की रात 8 बजे उसने अपनी होंडा सिटी कार इंडस्ट्री एरिया स्थित आरके टूल रोड पर लॉक करके पार्क की थी। जहां से कोई उसको चोरी करके ले गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.