जागरण संवाददाता, लुधियाना। Cycle Rally In Ludhiana: जीजीएन इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टेक्नालाजी (जीजीएनआईएमटी) घुमार मंडी सिविल लाइंस के एनएसएस क्लब ने कालेज परिसर से साइकिल रैली का आयोजन किया। इस रैली के पीछे का उद्देश्य कोरोना योद्धाओं को धन्यवाद देना रहा जिन्होंने महामारी के समय निस्वार्थ भाव से काम किया था।रैली में बीबीए, बीकाम (एच), बीसीए, बीएचएमसीटी, बीएससी (फैशन डिजाइनिंग), एमबीए और एमसीए नाम के विभिन्न पाठ्यक्रमों के लगभग 60 छात्रों ने भाग लिया। सभी छात्र-छात्राएं उत्साहित दिखे।

बीकाम (एच) के तीसरे सेमेस्टर के छात्र रमनप्रीत सिंह ने कहा हम कोरोना योद्धाओं के लिए अपने जीवन के कर्जदार हैं। उनकी वजह से ही हमारी जिंदगी फिर से पटरी पर लौट आई है। एमबीए की एक अन्य छात्रा मनप्रीत कौर ने कहा छातर होने के नाते हमारा कालेज जीवन महामारी के कारण पूरी तरह से बाधित हो गया था लेकिन डाक्टरों, स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस अधिकारियों ने हमारे सिस्टम को सुव्यवस्थित किया। रैली जीजीएनआईएमटी परिसर से शुरू हुई और फिर घुमार मंडी चौक, एससीडी ब्वायज, रोज गार्डन, फाउंटेन चौक, भारत नगर चौक से जीजीएनआईएमटी परिसर में ही समाप्त हुई।

छात्रों को रैली के लिए प्रेरित किया

इससे पहले गुजरांवाला खालसा एजुकेशनल काउंसिल के अध्यक्ष डा. एसपी सिंह और पूर्व वीसी, जीएनडीयू ने छात्रों को रैली के लिए प्रेरित किया और कहा कि युवा देश की शक्ति है। कालेज के डायरेक्टर प्रो. मंजीत सिंह छाबड़ा ने कहा कि कोरोना योद्धाओं ने निस्वार्थ भाव से काम किया। यह रैली उनके प्रति कृतज्ञता के रूप में कालेज की ओर से एक छोटा सा इशारा है। प्रिंसिपल डा. हरप्रीत सिंह ने कहा कि कोरोना काल में स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस अधिकारी, डाक्टर अपने निजी जीवन के बारे में सोचे बिना काम करते रहे, हम उनके प्रयासों के लिए आभारी हैं।

यह भी पढ़ें-ED Raid In Punjab: पंजाब में फास्टवे केबल के मालिक समेत 8 ठिकानों पर ईडी के छापे, सुबह से टीम खंगाल रही दस्तावेज

Edited By: Vipin Kumar