जागरण संवाददाता, लुधियाना। लोकसभा चुनाव के परिणाम आते ही शहर की कुछ महिलाओं ने पक्ष में व विपक्ष में अपनी राय रखी। महिलाओं ने कहा कि अब मोदी सरकार दोबारा आई है तो उन्हें पहले से भी बेहतर करना होगा, ताकि देश का और अधिक विकास हो सके। युवाओं के लिए नौकरी के अवसर बढ़े केंद्र में मोदी सरकार दोबारा आई है।

यह ठीक है पर इस सरकार को अब युवाओं को नौकरी देने के लिए अधिक से अधिक फोकस करना चाहिए। क्योंकि आज का युवा जितना पढ़ रहा है, उन्हें उनकी क्षमता मुताबिक नौकरी नहीं मिल पा रही है।
- डॉ. किरनदीप कौर, प्रिंसिपल मास्टर तारा सिंह कॉलेज


मेरे मुताबिक मोदी सरकार ने पहले भी अच्छा काम किया था और आने वाले पांच सालों में भी अच्छा ही काम करेंगे। लुधियाना की बात करें तो कांग्रेस के रवनीत सिंह बिट्टू ने दबदबा बनाते हुए जीत हासिल की है। उन्हें लुधियाना के इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार कराना चाहिए।
- डॉ. इंद्रजीत कौर, प्रिंसिपल, रामगढि़या ग‌र्ल्स कॉलेज।

मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में देश के सुधार के लिए कुछ खास नहीं किया था। मेरे मुताबिक अब केंद्र में दोबारा मोदी सरकार तो आ गई है पर आने वाले पांच सालों में देश को नुकसान ही होगा।
- जैसमीन कौर, बुटीक प्रमुख।

मेरे मुताबिक मोदी सरकार ने पहले भी देश में काफी सुधार किए थे और अब दोबारा केंद्र में मोदी सरकार आई है तो इसका फायदा देश को जरूर होगा। मैं अगर लुधियाना की बात करूं तो शहर में सड़कों का बहुत ही बुरा हाल है। अब लुधियाना से विजयी कांग्रेस उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू के लिए यह काम चुनौती भरा होगा कि इसमें सुधार लाएं।
- सुरिंदर बांसल, क्रिएटिव लेडीज क्लब। 

फ‌र्स्ट टाइम वोटर बोले: मोदी सरकार का दोबारा आना ठीक
पहली बार अपना वोट देने वाली गुरलीन ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार अब दोबारा आ गई है। बहुत खुशी हुई है। मोदी सरकार के राज में पहले भी देश का विकास हुआ था और अभी भी अगले पांच सालों में विकास ही होगा। - गुरलीन कौर, स्टूडेंट।
 
केंद्र में मोदी सरकार का दोबारा आना बिल्कुल ठीक है। मोदी सरकार ने काले धन पर लगाम लाने के लिए जो नोटबंदी का फैसला लिया था, वह उसे काफी ठीक लगा था। उम्मीद है कि अब आने वाले पांच सालों में भी देश बेहतरी की तरफ बढ़ेगा।
- मनप्रीत कौर, स्टूडेंट।

मोदी सरकार का केंद्र में दोबारा आना ठीक है पर अब इस सरकार को कई निर्णय लेने की जरूरत है। मेरे मुताबिक मोदी सरकार ने जो नोटबंदी की थी, उसमें मध्यम वर्ग के लोगों को बहुत ही नुकसान उठाना पड़ा था। मैं चाहता हूं कि मोदी सरकार देश के लिए पहले से और अच्छा करे।
- साहिल कुमार, स्टूडेंट।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!