Move to Jagran APP

Street Light Scam: विजिलेंस ने कसा शिकंजा, कांग्रेस नेता संदीप संधू के साले को हिरासत में लिया

Street Light Scam विजिलेंस ने 27 सितंबर को सिधवांबेट के 26 गांवों में स्ट्रीट लाइटें लगाने में 65 लाख रुपये के गबन पर केस दर्ज किया था। बीडीपीओ सतविंदर सिंह ब्लाक समिति के अध्यक्ष लखविंदर सिंह और मैस अमर इलेक्ट्रिकल इंटरप्राइजेज के मालिक गौरव शर्मा को इसमें नामजद किया था।

By Jagran NewsEdited By: DeepikaPublished: Sat, 01 Oct 2022 08:43 AM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 08:43 AM (IST)
Street Light Scam: विजिलेंस ने कसा शिकंजा, कांग्रेस नेता संदीप संधू के साले को हिरासत में लिया
Street Light Scam: कांग्रेस नेता संदीप संधू के साले को हिरासत में लिया गया। (सांकेतिक)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Street Light Scam: सिधवांबेट क्षेत्र में स्ट्रटी लाइट लगाने में किए गए गबन में विजिलेंस ने बड़ी कार्रवाई की है। विजिलेंस ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के ओएसडी रहे एवं कांग्रेस नेता संदीप संधू के साले हरप्रीत सिंह को हिरासत में लिया है। हालांकि विजिलेंस अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

loksabha election banner

बीएलओ ने पूछताछ के दौरान संदीप संधू का नाम भी लिया

बताया जा रहा है कि गबन मामले में गिरफ्तार किए गए बीडीपीओ, ब्लाक समिति अध्यक्ष और बीएलओ ने पूछताछ के दौरान संदीप संधू का नाम भी लिया है। जिस कंपनी को यह लाइटें देने की बात सामने आ रही है वह भी फर्जी थी। विजिलेंस इसकी भी जांच कर रही है।

स्ट्रीट लाइटें लगाने में 65 लाख रुपये के गबन पर केस दर्ज

गौरतलब है कि विजिलेंस ने बीती 27 सितंबर को सिधवांबेट के 26 गांवों में स्ट्रीट लाइटें लगाने में 65 लाख रुपये के गबन पर केस दर्ज किया था। बीडीपीओ सतविंदर सिंह, ब्लाक समिति के अध्यक्ष लखविंदर सिंह और मैस अमर इलेक्ट्रिकल इंटरप्राइजेज के मालिक गौरव शर्मा को इसमें नामजद किया था। आरोप है कि बिना लाइटें लगाए ही इलेक्ट्रिशन को अदायगी कर दी गई। बीडीपीओ और समिति के अध्यक्ष लखविंदर सिंह को गिरफ्तार कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था।

हरप्रीत सिंह को मामले में किया हुआ है नामजद

इसके बाद पुलिस ने बीएलओ तेजा सिंह को गिरफ्तार कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। शनिवार को तीनों काे दोबारा अदालत में पेश किया जाएगा। विजिलेंस के एसएसपी रविंदरपाल सिंह का कहना है कि हरप्रीत सिंह को मामले में नामजद किया हुआ है। हम उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः- लद्दाख में तैनात सेना के हवलदार की सड़क हादसे में मौत, फरीदकोट के गांव ढ़पैई का रहने वाला है अमृतपाल सिंह

यह भी पढ़ेंः- Punjab Meritorious Schools: रजिस्ट्रेशन में गलती करने वाले छात्रों को मिला गोल्डन चांस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.