Move to Jagran APP

बेटा जेल से मोबाइल पर चलाता था नशे का नेटवर्क, मां 440 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार

एसटीएफ ने निर्मल पैलेस रोड़ पर एक महिला तस्कर को 440 ग्राम हैरोइन के साथ काबू किया है। वह एक्टिवा पर सवार होकर नशे की डिलीवरी देने जा रही थी।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 28 Apr 2019 07:52 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2019 08:34 AM (IST)
बेटा जेल से मोबाइल पर चलाता था नशे का नेटवर्क, मां 440 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार
बेटा जेल से मोबाइल पर चलाता था नशे का नेटवर्क, मां 440 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार

गौरव कनौजिया, लुधियाना। एसटीएफ ने निर्मल पैलेस रोड़ पर एक महिला तस्कर को 440 ग्राम हैरोइन के साथ काबू किया है। वह एक्टिवा पर सवार होकर नशे की डिलीवरी देने जा रही थी। उसके पति और बेटे के खिलाफ पहले ही नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं। जेल प्रबंधन ने उसके बेटे से जेल में मोबाइल बरामद कर लिया है। एसटीएफ रेंज प्रभारी इंसपेक्टर हरबंस सिंह ने बताया कि एएसआई राजपाल सिंह पुलिस पार्टी के साथ निर्मल पैलेस रोड़ पर नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान उन्हें मुखबिरी हुई कि एक महिला एक्टिवा पर सवार होकर फोकल प्वाइंट में नशे की डिलीवरी देने जा रही है। तभी उसे नाके पर रोककर चेकिंग की गई, तो एक्टिवा में से 440 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। महिला की शिनाख्त सुखविंदर कौर निवासी निर्मल पैलेस वाली रोड़ के तौर पर हुई है।

loksabha election banner

चार साल से कर रही नशा तस्करी 
महिला के अनुसार वह पिछले करीब चार साल से नशा तस्करी कर रही है। उसका बेटा लवदीप सिंह जेल में बंद है और उसी के कहने पर वह दिल्ली से एक निगरो से नशा लेकर आई थी, वह फोन पर उसके संपर्क में था। पुलिस ने इस संबंधी जेल प्रबंधन से संपर्क किया था जिन्होंने लवदीप से मोबाइल भी बरामद कर लिया है। पुलिस के अनुसार उसके पति पर भी नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं और वह भी जेल में बंद है। पुलिस ने उसके खिलाफ मोहाली स्थित एसटीएफ थाने में आपराधिक मामला दर्ज किया है। उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है और उससे ग्राहकों संबंधी पूछताछ की जा रही है।  

इससे पहले भी पकड़ी जा चुकी हैं महिलाएं 
एसटीएफ की ओर से इससे पहले भी चार महिलाओं को नशे के साथ काबू किया था। इनमें से एक डांसर रही है और काम छूटने के बाद वह नशे की तस्करी करने लगी थी। यही नहीं एंटी नार्कोटिक्स सेल की ओर से भी चार महिलाओं को नशे के साथ काबू किया है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.