जासं, लुधियाना। मां-बाप किसी तरह बच्चों को पढ़ा लिखाकर अपने पैरों पर खड़ा करते हैं ताकि वह आगे चलकर बुढ़ापे का सहारा बन सके। बच्चे अच्छी तालीम पाकर जिंदगी में तो सफल हो जाते हैं लेकिन कई बार वही माता-पिता के बुढ़ापे की लाठी बनने की बजाये उन्हें दर-दर भटकने के लिए छाेड़ जाते हैं।

लुधियाना में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप चाैंक जाएंगे। गिल कालोनी के सुंदर नगर इलाके में बेटे व बहू ने मां पर हमला कर उसे घायल कर दिया। आरोपित घर में पड़ी हजारों रुपये की नगदी और जेवर लेकर फरार हो गए। अब थाना डाबा पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू की है। एएसआइ मीत राम ने बताया कि आरोपितों की पहचान गिल कालोनी निवासी शुभम तथा उसकी पत्नी कविता रानी के रूप में हुई। पुलिस ने पूजा की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

25 जुलाई की रात दंपती में हुआ था झगड़ा

अपने बयान में उसने बताया कि वह शुभम की बहन है। 25 जुलाई की रात एक बजे शुभम और कविता आपस में झगड़ा कर रहे थे, जिस पर उनकी मां ने उन्हें अपने कमरे में जाकर मसला हल करने के लिए कहा। उसी बात पर दोनों भड़क गए और उसकी मां के साथ मारपीट की। अगली सुबह आठ बजे दोनों अपना सामान उठाघर छोड़कर चले गए। मगर शाम को दाेनों फिर से आए।

यह भी पढ़ें-खेल-खेल में मौत: लुधियाना में छत पर चुन्नी से बनाए झूले में फंसी सात वर्षीय बच्ची की गर्दन, दम तोड़ा

दाे की तलाश में पुलिस

कमरे में बंद करके उसकी मां के साथ मारपीट की। अलमारी में पड़ी सोने की बालियां, अंगूठी व चांदी की पायल की जोड़ी तथा 50 हजार रुपये की नगदी उठाकर ले गए। मीत राम ने कहा कि दोनों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में देह व्यापार के अड्डे का पर्दाफाश, संचालिका व 3 महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार, दो हजार रुपये में देते थे कमरा

 

Edited By: Vipin Kumar