जेएनएन, खन्ना। शराब और नशा बेचने वालों के खिलाफ कितनी भी सख्ती का दावा पुलिस करे, लेकिन नशा बेचने वालों के हौंसले बुलंद हैं। खन्ना के कुंजीगरां मोहल्ला में नशा तस्करों की सूचना पुलिस को देने पर एक व्यक्ति का सिर फोड़ दिया गया। उसके पिता से भी मारपीट की गई, लेकिन नशा बेचने की वीडियो बनाने के बावजूद किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई। घायल विकास जेठी को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जेठी ने एक वीडियो बनाकर वायरल की है, जिसमें सीएम, डीजीपी और खन्ना पुलिस को खरी-खरी सुनाई गई है।

जेठी के अनुसार उसने अपने मोहल्ले में बिक रहे नशे की सूचना कई बार पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। रविवार को भी उसे शिकायत के सिलसिले में थाने बुलाया गया। जब वह थाने गया तो उसे एक घंटे बाद आने को कहा गया। जेठी ने बताया कि वह वापस आ रहा था तो मोहल्ले के तीन युवकों जिनके खिलाफ उसने शिकायत की थी, ने उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया जिससे वह लहूलुहान हो गया। बचाव करने आए उसके पिता से भी मारपीट की गई। तभी विकास जेठी वहां से भागते हुए मोहल्ले में एक घर में जाकर छिपा। वहां से पुलिस को फोन किया और हमलावर फरार हो गए। घटना के दो घंटे बाद भी पुलिस घायल के पास नहीं आई थी।

नशा बिकने वाली कोई बात नहीं: एसएचओ
एसएचओ सिटी दो गुरमेल सिंह ने कहा कि विकास जेठी का मोहल्ले के कुछ लोगों से झगड़ा चल रहा है। एक शिकायत में उसके पिता ने राजीनामा कर लिया था। रविवार को दोबारा दोनों पक्षों को बुलाया गया था तो वहां से भी जेठी झगड़ा करके चला गया। नशा बिकने वाली अभी कोई बात नहीं है।

मामले की जांच और हमलवारों पर कार्रवाई होगी: एसएसपी
एसएसपी खन्ना गुरशरणदीप सिंह गरेवाल ने कहा कि मामले के बारे में थाने से पता करवाएंगे और इसकी जांच करवाई जाएगी। नशा बेचने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा और साथ ही जिन लोगों ने हमला किया है, उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी।
 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!