जगराओं, जेएनएन। जिले में लुटेरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। अब ताजा घटना जगराओं में हुई है। एयरफोर्स अधिकारी पत्नी और बच्चे के साथ बाइक पर जा रहा था। तभी मोटरसाइकिल सवार बदमाश ने उसके गले में पहनी सोने की चेन झपटने की कोशिश की। एयरफोर्स अधिकारी की इस जांबाज पत्नी ने हिम्मत दिखाते हुए उसे काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया।

थाना सुधार से एसआइ रमनदीप कौर ने बताया कि एयरफोर्स स्टेशन हलवारा पर तैनात कोरपोरल गुरदीप सिंह निवासी बिरतीया, थाना उशरहार जिला इटावा, उत्तर प्रदेश हाल निवासी एयर फोर्स स्टेशन हलवारा ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह रविवार की देर शाम को पत्नी प्रियंका और दो साल के बेटे रेहान के साथ मोटरसाइकिल पर पंजाबी रसोई ढाबा गांव रकबा से खाना खाकर वापस हलवारा जा रहा था। जब रकबा गेट से थोड़ा आगे पहुंचा तो उनके पीछे बिना नंबर वाली एक प्लेटिना मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति आया। उसने पत्नी के गले में पहनी सोने की चेन झपटने की कोशिश की।

पत्नी ने हिम्मत दिखाते हुए उसकी बाजू पकड़ ली। कुछ देर वह बदमाश जद्दोजहद करता रहा। परंतु चेन झपट नहीं पाया लेकिन थोड़ा आगे जाकर दोनों अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल से गिर गए। इस कारण वे तीनों और आरोपित बदमाश घायल हो गया। घायल होने के बावजूद दंपती ने तुरंत उसे काबू कर लिया। सड़क पर गिरने से उनके मोटरसाइकिल का नुकसान भी हो गया। आरोपित ने अपना नाम अमनदीप सिंह उर्फ बब्बू निवासी गांव कुलगहिणा थाना भूंदड़ी बताया। आरोपित अमनदीप के खिलाफ थाना सुधार में मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया। वहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!