Move to Jagran APP

Loot In Ludhiana: झपटमार गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, माेटरसाइकिल और मोबाइल बरामद

Loot In Ludhiana शहर में चाेरी और झपटमारी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। थाना पीएयू पुलिस ने शहर में झपटमारी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्य को काबू किया है। आराेपिताें से पूछताछ की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2022 12:01 PM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2022 12:01 PM (IST)
Loot In Ludhiana: झपटमार गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, माेटरसाइकिल और मोबाइल बरामद
Loot In Ludhiana: थाना पीएयू पुलिस ने झपटमारी गिराेह किया गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Loot In Ludhiana: थाना पीएयू पुलिस ने शहर में झपटमारी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्य को काबू किया है। पुलिस ने इनके खिलाफ आपरधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।  एएसआइ रेशम सिंह ने बताया कि वह चेकिंग के संबंध में हंबड़ां रोड इयाली सरकारी स्कूल मेन रोड के पास मौजूद थे।

loksabha election banner

इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि लुटेरा गिरोह के सदस्य एरिया में घूम रहे। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पलसर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे रजत निवासी बिहारी कालोनी हैबोवाल, रमन निवासी हैबोवाल और रतन बच्ची निवासी हैबोवाल को काबू किया है। पुलिस ने इनके पास से 5 मोबाइल फोन, 1 दात, 1 चेनी और बाइक बरामद किया है। इनके खिलाफ थाना पीएयू में आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गाैरतलब है कि शहर में स्नैचिंग गिराेह कई वारदाताें काे अंजाम दे चुका है।

यह भी पढ़ें-पत्नी से चाबी लेने ससुराल गए पति पर हमला, मामला दर्ज

लुधियाना। पत्नी से ससुराल में चाबी लेने गए व्यक्ति पर साले और ससुर ने हमला कर घायल कर दिया है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में रुपिंदरपाल सिंह निवासी गांव लोहारा ने बताया कि उसकी शादी करीब 17 साल पहले कुलदीप कौर के साथ हुई थी और दोनों में अकसर लड़ाई झगड़ा रहता था। वह कुछ समय पहले अपने मायके चली गई थी।

वह 23 सितंबर को शाम लाकर की चाबी लेने के लिए ससुराल गया था और वहां पर उसके ससुर और साले ने उस पर राड से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने उसकी शिकायत पर ससुर सुखदेव सिंह और साले प्रभजोत सिंह के खिलाफ थाना शिमलापुरी में आपराधिक मामला दर्ज किया है। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ रजिंदर कुमार ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Plot Alottment Scam: पूर्व चेयरमैन रमन बाला सुब्रामण्यम की मुश्किलें बढ़ी, आडिट टीम पहुंची लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के दफ्तर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.