जासं, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: डेहलों बस स्टैंड के पास पांच लोगों ने व्यक्ति पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद वो उसके गले में पहनी सोने की चेन झपट कर फरार हो गए। अब थाना डेहलों पुलिस ने 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एसआइ मनजीत कौर ने बताया कि उक्त केस गांव धवद्दी निवासी जगदीप सिंह की शिकायत पर दर्ज किया है। अपने बयान में उसने बताया कि वो खेतीबाड़ी और डेयरी फार्म का काम करता है।

17 अक्टूबर की शाम 5.30 बजे वह गांव भुट्टे निवासी गुरमीत सिंह के घर से दूध लेकर आ रहा था। जैसे ही वो बस स्टैंड के बाड़ी चौक के पास पहुंचा। इसी दौरान वहां आए 5 लोगों ने उस पर हमला कर दिया। उसके साथ मारपीट करके पांचों आदमी उसके गले से सोने की चैन झपट कर फरार हो गए। मनजीत कौर ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से दो ट्रांसफार्मर गिरे

राहों रोड के गुरु विहार इलाके में बेकाबू हुए तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से दो ट्रांसफार्मर और उनके खंबे टूट कर गिर गए। जिससे इलाके की बिजली तो प्रभावित हुई ही, पावरकाम का लाखों रुपये का नुकसान भी हो गया। अब थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने ट्रक नंबर पीबी10एचजे 8373 के अज्ञात चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। हवलदार दविंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस पीएसपीसीएल मंडल खास यूनिट 2 सुंदर नगर के सहायक कार्यकारी इंजीनियर की शिकायत पर दर्ज किया गया।

अपने बयान में उन्होंने बताया कि 21 सितंबर की रात आरोपित ने राहों रोड के गुरु विहार इलाके में 200 किलोवाट के ट्रांसफार्मर को टक्कर मार दी। जिससे उसकी बाडी टूट कर गिर गइ और सारा तेल गिर गया। हादसे में पीएसपीसीएल का करीब ढाई लाख रुपये का नुकसान हो गया है। दविंदर सिंह ने कहा कि ट्रक नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है।

Edited By: Vipin Kumar