Move to Jagran APP

लुधियाना में चोरी का स्कूटर व 14 मोबाइल समेत अाराेपित काबू, रिमांड पर लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस

एएसआइ चरण सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान जमालपुर की एचआईजी कालोनी निवासी सनी कुमार के रूप में हुई। पुलिस को सोमवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित के पास चोरी का एक एक्टिवा नंबर पीबी10 एफएच 6195 है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 01:13 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 01:13 PM (IST)
लुधियाना में चोरी का स्कूटर व 14 मोबाइल समेत अाराेपित काबू, रिमांड पर लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस
चोरी के स्कूटर पर माेबाइल झपटने वाले गिरोह के एक सदस्य काबू। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। चोरी के स्कूटर पर माेबाइल झपटने वाले गिरोह के एक सदस्य को थाना मोती नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

एएसआइ चरण सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान जमालपुर की एचआईजी कालोनी निवासी सनी कुमार के रूप में हुई। पुलिस को सोमवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित के पास चोरी का एक एक्टिवा नंबर पीबी10 एफएच 6195 है। उस पर उस सवार होकर राहगीरों और मजदूरों के साथ झपटमारी की वारदातें करता है। आज भी वो स्कूटर पर सवार होकर चोरी के मोबाइल बेचने की फिराक में जा रहा है।

सूचना के आधार पर जमालपुर रोड स्थित श्री विश्वनाथ मंदिर के पास की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। उसके कब्जे से 14 मोबाइल फोन और उक्त एक्टिवा स्कूटर बरामद किया गया। पूछताछ में उसने बताया कि वह चंडीगढ़ रोड, शेर पुर, फोकल प्वाइंट तथा समराला चौक इलाकों में वारदातें किया करता था। चरण सिंह ने कहा कि उसके पुराने रिकार्ड को खंगाला जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.