जासं, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: चोरी के मोटरसाइकिल पर झपटमारी व चोरी की वारदातें करने वाले बदमाश को थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मोटरसाइकिल तथा 8 मोबाइल बरामद किए हैं।आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके शनिवार उसे अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ लखवीर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान भगत सिंह कालोनी की गली नंबर 3 निवासी गौरव कुमार के रूप में हुई।

पुलिस को शुक्रवार सुबह गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित मोटरसाइकिल व मोबाइल चोरी करने का आदी है। आज भी वो चोरी के स्पलेंडर मोटरसाइकिल नंबर पीबी05एई 6570 पर सवार होकर चोरी के मोबाइल फोन बेचने के लिए जनकपुरी कट की और जा रहा है। सूचना के आधार पर वहां की गई नाकाबंदी के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया। लखवीर सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

बस की चपेट में आने से बाइक सवार मौसेरे भाई घायल

लुधियाना। कोहाड़ा-माछीवाड़ा लिंक रोड स्थित गांव संघे के पास तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार मौसेरे भाई घायल हो गए। उनमें से एक की हालत गंभीर होने के कारण उसे पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया। अब थाना कूमकलां पुलिस ने आराेपित बस चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

एसआई हरमीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव भम्मा खुर्द निवासी पलविंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने गांव जसपालों निवासी जसपाल सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 10 अक्टूबर को वो अपने मौसी के बेटे गांव संघे निवासी राजिंदर के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर कोहाड़ा माछीवाड़ा रोड पर जा रहा था। उसी दौरान आ रही तेज रफ्तार बस ने उनके मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हाे गए।

Edited By: Vipin Kumar