Move to Jagran APP

पांच किलो हेरोइन के साथ अमृतसर का तस्‍कर गिरफ्तार, राशन के थैले में छिपा रखी थी खेप

स्पेशल टास्क फोर्स ने जालंधर रोड से अमृतसर के कुख्यात तस्कर को पांच किलो 40 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। तस्‍कर ने यह हेरोइन सरकारी राशन के थैले में छिपा रखी थी।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 05:32 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 05:51 PM (IST)
पांच किलो हेरोइन के साथ अमृतसर का तस्‍कर गिरफ्तार, राशन के थैले में छिपा रखी थी खेप
पांच किलो हेरोइन के साथ अमृतसर का तस्‍कर गिरफ्तार, राशन के थैले में छिपा रखी थी खेप

लुधियाना, जेएनएन। स्पेशल टास्क फोर्स ने जालंधर रोड से अमृतसर के कुख्यात तस्कर को पांच किलो 40 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। तस्‍कर ने यह हेरोइन सरकारी राशन के थैले में छिपा रखी थी। तस्‍करी की पहचान अमृतसर के लोपों के तहत कोटली औलख गांव के रहने वाले प्रताप सिंह के रूप में हुई है।

prime article banner

अमृतसर का रहने वाला यह तस्‍कर इससे पहले भी कई मामलों संलिप्‍त है और इसके संबंध पाकिस्‍तान में स्थित तस्‍करों के साथ भी हैं। इससे पहले भी यह पाकिस्‍तान से नशे की खेप मंगवाने के मामलों में पाया गया है। पुलिस के पास इसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। स्‍पेशल टास्‍क फोर्स तस्‍कर से अन्‍य जानकारी हासिल करने का प्रयास कर रही है कि हेरोइन की इस खेप को कहां पहुंचाया जाना था। हेरोइन तस्‍करी के पूरे नेटवर्क के बारे में जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है कि इस काले कारोबार में कौन-कौन से अन्‍य लोग शामिल हैं।

स्कूटर पर 5 ग्राम हेरोइन ले जाते युवती-युवक काबू

थाना सराभा नगर पुलिस ने 5 ग्राम हेरोइन के साथ युवती समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। एएसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान राजगुरु नगर निवासी विक्रम सिंह तथा बीआरएस नगर निवासी मनीशा के रूप में हुई है। दोनों को वीरवार अदालत मे पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। बुधवार शाम पुलिस ने सराभा नगर स्थित सीनियर सिटीजन भवन के पास नाकाबंदी कर रखी थी। उसी दौरान दोनों को स्कूटर पर आते देख रुकने का इशारा किया गया। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से उक्त हेरोइन बरामद हुई। जसविंदर ने बताया कि दोनों से पता लगाया जा रहा है कि वो उक्त नशीला पदार्थ कहां से लेकर आए थे। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.