Move to Jagran APP

लुधियाना में मोटरसाइकिल पर नशीली दवाओं की तस्करी करता व्यक्ति चढ़ा पुलिस के हत्थे

शहर में नशीली दवाओं की तस्करी बढ़ रही है। पुलिस को रविवार गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित नशीली दवाओं का काला कारोबार करता है। आज भी वह लक्कड़ पुल के पास खड़ा होकर किसी का इंतजार कर रहा है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 01 Feb 2021 02:17 PM (IST)Updated: Mon, 01 Feb 2021 02:17 PM (IST)
लुधियाना में मोटरसाइकिल पर नशीली दवाओं की तस्करी करता व्यक्ति चढ़ा पुलिस के हत्थे
लुधियाना में नशीली दवाओं के साथ आराेपित गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। शहर में अब वाहनाें पर नशा तस्करी का खेल शुरू हाे गया है। थाना डिवीजन नंबर 1 कोतवाली पुलिस ने मोटरसाइकिल पर नशीली दवाओं की तस्करी करने के आराेप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आराेपित के कब्जे से भारी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद की हैं। सोमवार काे आराेपित काे  अदालत में पेश किया गया जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गिल रोड के बचित्तर नगर की गली नंबर 5 वासी लखवीर सिंह के रूप में हुई है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-लुधियाना वूमेन सेल में लाेगाें काे नहीं मिल रहा इंसाफ नहीं, जांच के नाम पर लंबे अर्से तक लटक रहे मामले

पुलिस को रविवार गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित नशीली दवाओं का काला कारोबार करता है। आज भी वो लक्कड़ पुल के पास खड़ा होकर किसी का इंतजार कर रहा है। सूचना के आधार पर जब पुलिस ने दबिश दी तो वो पुल के नीचे शेल्टर हाउस की दीवार की ओट में खड़ा था। जहां से उसे काबू कर लिया गया। उसके कब्जे से 1850 नशीली गोलियां, 224 कैप्सूल तथा 6 सिरप बरामद किए गए। कुलदीप सिंह ने कहा कि पूछताछ के दौरान पता लगाया जाएगा कि वह कहां से दवाएं लेकर आता था और आगे किस-किस को बेचा करता था। इस मामले में कई खुलासे हाेने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें-Loot In Ludhiana: लुधियाना में बाइक सवार बदमाशाें ने दात से हमला कर फैक्ट्री वर्कर से मोबाइल व नकदी लूटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.