लुधियाना, जेएनएन। जेल प्रबंधन के लाख दावाें के बावजूद सेंट्रल जेल लुधियाना में मोबाइल फोन बरामद होने का सिलसिला बंद नहीं हाे रहा है। इसी क्रम में एक बार फिर से हवालातियों के कब्जे से छह मोबाइल फोन और दाे सिम कार्ड बरामद किए है। अब थाना डिवीजन नंबर 7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के जमालपुर में मोटरसाइकिल सवारों ने चलाई गोलियां, आटो सेंटर मालिक घायल

एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान सेंट्रल जेल में बंद हवालाती सुशील कुमार, वरिंदर सिंह, प्रभदीप सिंह, संदीप कुंद्रा, विजय कुमार भारती तथा आकाशदीप के रूप में हुई। पुलिस ने सहायक जेल सुपरिंटेंडेंट तरसेम पाल शर्मा की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में कराेड़ाें की टैक्स चाेरी पर DRI की रेड, फैक्ट्री का निदेशक गिरफ्तार; कार्यालय सील

पुलिस को भेजी रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि 27 फरवरी को पुलिस व सीआरपीएफ टीम ने जेल परिसर के अंदर बैरकों में सर्च आपरेशन चलाया। जिसके दौरान उक्त आरोपितों के कब्जे से उक्त मोबाइल फोन व सिम कार्ड बरामद हुए। परमजीत सिंह ने कहा कि आरोपितों काे अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी। ताकि पता लगाया जा सके कि उनके पास वह मोबाइल फोन कहां से और कैसे आए। गाैरतलब है कि इससे पहले भी जेल में कई बार माेबाइल और नशा बरामद हाे चुके हैं।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021