Move to Jagran APP

वीडियो बनाने व वायरल करने के मामले की जांच करेगी SIT, मोबाइल फोन की तलाश

निर्वस्त्र कर वीडियो बनाने के मामले में अब तीन सदस्यीय एसआइटी का गठन किया गया है। ऐसा डीजीपी दिनकर गुप्ता के आदेश पर किया गया है।

By Sat PaulEdited By: Published: Sat, 18 Apr 2020 09:51 AM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2020 09:51 AM (IST)
वीडियो बनाने व वायरल करने के मामले की जांच करेगी SIT, मोबाइल फोन की तलाश
वीडियो बनाने व वायरल करने के मामले की जांच करेगी SIT, मोबाइल फोन की तलाश

खन्ना, जेएनएन। गांव दहेड़ू की पूर्व सरपंच के पति, पुत्र और एक अन्य व्यक्ति को सदर थाने में जून 2019 में एसएचओ बलजिंदर सिंह द्वारा निर्वस्त्र कर वीडियो बनाने के मामले में अब तीन सदस्यीय एसआइटी का गठन किया गया है। ऐसा डीजीपी दिनकर गुप्ता के आदेश पर किया गया है। यह एसआइटी अब मामले की आगे जांच करेगी।

loksabha election banner

आइजी लुधियाना रेंज जसकरन सिंह ने इस एसआइटी का गठन किया है। इस टीम का नेतृत्व खन्ना के एसएसपी हरप्रीत सिंह करेंगे, जबकि एसपी (एच) तेजिंदर सिंह संधू व डीएसीपी तरलोचन सिंह इसके सदस्य होंगे। जानकारी के अनुसार पुलिस मामले की जांच दो तरीके से करेगी। एक तो इसमें एसएचओ के खिलाफ जांच होगी, दूसरा यह भी पता लगाया जाएगा कि इस वीडियो को वायरल किसने किया है।

मोबाइल फोन की भी तलाश

सूत्रों के अनुसार पुलिस उस मोबाइल फोन की तलाश में है, जिससे यह वीडियो बनाई गई थी। मोबाइल के मिलने के बाद ही उसकी सत्यता को जांचने के लिए वीडियो को फोरेंसिक लैब भेजा जा सकेगा। बताया जाता है कि वीडियो में आ रही आवाज एसएचओ बलजिंदर सिंह की है या नहीं? इसकी जांच भी फोरेंसिंक लैब में कराई जा सकती है।

एसएसपी से मिले

लोक इंसाफ पार्टी (लिप) के स्थानीय लोकसभा हलका इंचार्ज मनविंदर सिंह ग्यासपुरा साथियों के साथ एसएसपी खन्ना हरप्रीत सिंह को मिले। उन्होंने एसएसपी को मांगपत्र देकर सबंधित थानेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कहा कि कसूरवार को किसी भी कीमत पर बख्शा न जाए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.