Move to Jagran APP

ढींडसा पिता-पुत्र के समर्थन में उतरे सिमरजीत बैंस, लोक इंसाफ पार्टी देगी साथ Ludhiana News

बैंस ने कहा कि सुखबीर बादल हरसिमरत कौर बादल व बिक्रम सिंह मजीठिया ने अकाली दल का जो नुकसान किया है उसकी भरपाई करना कठिन हो चुका है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 04:48 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 09:27 AM (IST)
ढींडसा पिता-पुत्र के समर्थन में उतरे सिमरजीत बैंस, लोक इंसाफ पार्टी देगी साथ Ludhiana News
ढींडसा पिता-पुत्र के समर्थन में उतरे सिमरजीत बैंस, लोक इंसाफ पार्टी देगी साथ Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। लोक इंसाफ पार्टी (लिप) के अध्यक्ष सिमरजीत सिंह बैंस शिरोमणि अकाली दल से निष्कासित सुखदेव सिंह ढींडसा और परमिंदर सिंह ढींडसा के समर्थन में उतर आए हैं।

loksabha election banner

बैंस ने कहा कि शिअद को बादल परिवार के चंगुल से मुक्त करवाने वाले हर नेता का साथ दिया जाएगा। बैंस ने कहा कि सुखबीर बादल, हरसिमरत कौर बादल व बिक्रम सिंह मजीठिया ने अकाली दल का जो नुकसान किया है, उसकी भरपाई करना कठिन हो चुका है। यहां तक कि यह लोग एसजीपीसी के दुरुपयोग से भी बाज नहीं आ रहे। बैंस ने आह्वान किया कि अकाली दल, पंजाब व पंजाबियत से प्रेम करने वाले हर नेता को बादल परिवार का साथ छोड़ देना चाहिए ताकि नए शिअद को मजबूती दी जा सके। हालांकि यह राहत की बात है कि कई नेताओं ने इनके खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत तो दिखाई है। ऐसे नेताओं की आवाज को और मजबूत करने के लिए ही लोक इंसाफ पार्टी ने सुखदेव सिंह ढींडसा और परमिंदर ढींडसा के समर्थन का एलान किया है।

--------------------------

खालिस्तान समर्थकों के खिलाफ एडीसी, एसएसपी से मिलेंगे शिवसैनिक

गत शुक्रवार को खन्ना में शिअद अमृतसर और मुस्लिम संगठनों के सीएए के खिलाफ रोष मार्च के दौरान खालिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए शिवसेना पंजाब एडीसी खन्ना और एसएसपी खन्ना से मुलाकात करेगा। शिवसेना पंजाब के राष्ट्रीय प्रचारक महंत कश्मीर गिरी और जिला प्रधान अवतार मौर्या ने कहा कि मुस्लिम संगठन हर शुक्रवार जुमे की नमाज के बाद इकट्ठे होकर माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। इसे शिवसेना किसी कीमत पर सहन नहीं करेगी। खालिस्तान समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने पर शिवसेना पंजाब सड़कों पर उतरने को मजबूर होगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.