Move to Jagran APP

व्यापारियों ने पंजाब सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के राज्य महासचिव सुनील मेहरा ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान पंजाब में अब केवल अफसरशाही ही राज कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 02:05 AM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 02:05 AM (IST)
व्यापारियों ने पंजाब सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
व्यापारियों ने पंजाब सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, लुधियाना : पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के राज्य महासचिव सुनील मेहरा ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान पंजाब में अब केवल अफसरशाही ही राज कर रही है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह व्यापारियों की सलाह लिए बिना केवल अफसरशाही के कहने पर रोज नए फरमान जारी कर रहे हैं। इन फरमानों का सबसे बुरा प्रभाव पंजाब के व्यापार व व्यापारियों पर पड़ रहा है। इस दौरान उनके साथ राकेश वोहरा, रमेश महाजन,विजय कपूर मौजूद थे। व्यापारियों की ओर से सरकार विरोधी नीतियों के विरुद्ध प्रदर्शन किया गया।

loksabha election banner

सुनील मेहरा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह द्वारा फेसबुक पर कोरोना को लेकर जो आंकड़े दिए जा रहे है और करोना के कारण होने वाली मौते के बारे में जो भविष्यवाणी की जा रही है उससे बाहर से आने वाले व्यापारियों पर बुरा प्रभाव पड़ा है। इसके कारण व्यापार बुरी तरह मंदी की मार झेल रहा है। वहीं दूसरी ओर शनिवार व रविवार के लॉकडाउन ने भी व्यापारियों की कमर तोड़ दी है। पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल ने सरकार की नीतियों को कोसा।

उन्होंने केंद्र एवं सभी राज्य सरकारों से आग्रह किया है की वो व्यापारियों की वर्तमान स्थिति को देखें और देश के रिटेल व्यापार को दोबारा स्थापित करने के लिए आवश्यक कदम उठाएं। यदि देश में 20 प्रतिशत दुकानें बंद हो गई तो इसका सबसे बड़ा खामियाजा देश की अर्थव्यवस्था को भुगतना पड़ेगा। सरकारों के आर्थिक बजट भी पूरी तरह हिल जाएंगे। इस अवसर पर पवन मल्होत्रा, महिद्र पाल, विनोद मदान, सक्षम, जतिदर, प्रदीप कुमार, सोनू कुमार, साजन मदान, अमित मरवाहा, गोविद चोपड़ा मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.