जासं, लुधियाना। ग्यासपुरा के महालक्ष्मी नगर इलाके के हफ्ता वसूलने के लिए आए चार बदमाशों ने दुकानदार को कार में अगवा कर लिया। वो उसे शिमला पुरी के खाली प्लाट में ले गए। जहां तेजधार हथियारों से मारपीट कर दुकानदार के बेटे पेटीएम के माध्यम से 10 हजार रुपये ट्रांसफर कराए और धमकियां देते फरार हो गए। अब थाना साहनेवाल पुलिस ने 4 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआई हरमेश सिंह ने बताया कि उक्त केस ग्यासपुरा के महालक्ष्मी नगर निवासी संजय उपाध्याय की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वो घर में ही परचूर करियाना की दुकान करता है।

यह भी पढ़ें-  बठिंडा में डूमवाली इंटरस्टेट नाके पर गाड़ी में सवार चार लोगों से 24 लाख रुपये बरामद, एआरओ ने नकदी जब्त कर चुनाव आयोग को भेजी रिपोर्ट

16 जनवरी के दिन उसकी दुकान पर दो लोग आए। वो उसे डरा धमका कर उससे 200 रुपये हफ्ता वसूली के नाम पर ले गए। मगर 17 जनवरी की शाम 4 बजे चार लोग मारुति कार में उसकी दुकान पर आए। आते ही बदमाशों ने उससे हफ्ता मांगना शुरू कर दिया। उसके मना करने पर आरोपितों ने  उसे जबरदस्ती उठा कर कार में फेंक लिया। आरोपित उसे शिमला पुरी एरिया के एक खाली प्लाट में ले गए। जहां तेजधार हथियारों से उसकी मारपीट की। वहीं से आरोपितों ने संजय के बेटे को फोन करके उसके मोबाइल से अपने मोबाइल नंबर 90413-45232 पर 10 हजार रुपये ट्रांसफर करा लिए। उसके बाद उसे प्रेम नगर सब्जी मंडी के पास धमकियां देते हुए उतार कर फरार हो गए। हरमेश सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-  AAP Punjab CM Candidate : भगवंत मान बने पंजाब में आप का सीएम चेहरा, जानिए संगरूर के सांसद का राजनीतिक सफर

Edited By: Vinay Kumar