Move to Jagran APP

अमृतसर हमले के विरोध में शिवसैनिकों का प्रदर्शन, पाकिस्तान का पुतला फूंका

अमृतसर में हुए हमले के विरोध में शिवसैनिकों ने समराला चौक में प्रदर्शन किया और पाकिस्तान का पुतला फूंका।

By Edited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 05:20 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 05:20 PM (IST)
अमृतसर हमले के विरोध में शिवसैनिकों का प्रदर्शन,  पाकिस्तान का पुतला फूंका
अमृतसर हमले के विरोध में शिवसैनिकों का प्रदर्शन, पाकिस्तान का पुतला फूंका

लुधियाना, जेएनएन: पाकिस्तान की तरफ से भारत में हो रही आतंकवादी घटनाओं के खिलाफ शिवसैनिकों ने समराला चौक में प्रदर्शन किया और पाकिस्तान का पुतला फूंका। प्रदर्शन का नेतृत्व शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय उपप्रधान अमित अरोड़ा व पंजाब यूथ प्रधान संदीप वर्मा ने किया। अमित अरोड़ा व संदीप वर्मा ने कहा कि अमृतसर में हुए आतंकी हमले में पाकिस्तान और कट्टरपंथियों का हाथ है। इस तरह की आतंकी घटनाओं से पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस का खुफिया विभाग पूरी तरह से फेल हो चुका है। यही नहीं सरकार आतंकवाद का खात्मा करने में भी नाकाम है। इस मौके पर राजेश्वर, राजेश शर्मा सुशात शर्मा व अन्य मौजूद थे।

loksabha election banner

वहीं अमृतसर के राजासांसी इलाके में रविवार को दो अज्ञात हमलावरों द्वारा किए गए बम विस्फोट से पंजाब में दहशत का माहौल बन गया। राष्ट्रीय जनता दल की ओर से प्रदेश कार्यालय में प्रदेश प्रधान मलकीत आलम की अध्यक्षता में मीटिंग हुई। आलम ने कहा कि पंजाब की शांति भंग करने वालों को कड़ी सजा मिले। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से सभी धर्मो के लोग आपसी प्रेम भाव से और शाति से रहते आए हैं। दूसरे राज्यों की अपेक्षा पंजाब में कभी सांप्रदायिक माहौल खराब नहीं हुआ। फिरकाप्रस्त ताकतों को यहां की शांति हजम नहीं हो रहा है। लिहाजा जानबूझकर निरंकारी भवन को निशाना बनाया गया, ताकि पंजाब का माहौल खराब किया जा सके। आलम ने जनता से अपील की कि शाति-सौहार्द को बनाए रखें। उन्होंने सरकार से मांग किया कि ऐसे हमले करने व अशांति फैलाने वालों को काबू कर फांसी की सजा दी जाए। इस मौके पर अंकुर अग्रवाल, सलामत मसीह, मनजीत सिंह, तरसेम सिंह गिल, फिरोज सैफी, डॉ. संजय कुमार आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.