लुधियाना, जेएनएन। बैंक में बैलेंस चेक करने के लिए गई महिला काे पता चला कि किसी ने उसका अकाउंट हैक करके उसमें से 71 हजार रुपये उड़ा लिए हैं। अब थाना मोती नगर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी हे।

इंस्पेक्टर वरुणजीत सिंह ने बताया कि उक्त केस गांव लाटो दाना निवासी हरमिंदर कौर की शिकायत पर दर्ज किया गया है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह घर पर ही रहती है और पति संदीप सिंह फैक्ट्री में नौकरी करते हैं। कटाणी कलां स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में उसका खाता है, जिसमें लगभग 71-72 हजार रुपये थे। विगत दिनों उसकी बेटी के लिए सरकारी फंड से आंगनबाड़ी के छह हजार रुपये आने वाले थे। खाते का बैलेंस चेक करने के लिए वह अपने पति समेत बैंक गई। बैंक में जाकर बैलेंस चेक किया तो पता चला कि उसके अकाउंट में केवल एक हजार रुपये ही थे और बाकि के पैसे निकाल लिए हैं। यह बात जानकर उसके पैरों तले की जमीन सरक गई।

महिला ने बताया कि इसके बाद बैंक अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने मोबाइल पर आए मैसेज चेक करने के लिए कहा। मैसेज चेक करने पर पता चला कि किसी ने उसके अकाउंट में से 31 हजार की रकम किसी सरोज देवी के अकाउंट में ट्रांसफर कर दी। जबकि 40 हजार की एक और ट्रांजेक्शन उसके खाते से हुई है। जिसे किसी ने कैश ही बैंक से निकाला है।

पीड़‍ित महिला के पति संदीप सिंह का आरोप है कि बैंक अधिकारियों की मिलीभगत के बिना ऐसा किया जाना संभव ही नहीं है। इंस्पेक्टर वरुणजीत सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है। मामले में बैंक अधिकारियों की भूमिका भी चेक की जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!