Move to Jagran APP

नौकर ने मालकिन को बेड पर बांधा, फ‍िर घर से 30 लाख और गहने लूट हो गया फरार Ludhiana News

वारदात में आरोपित नौकर के दो और साथी भी शामिल थे। घटना के समय घर की मालकिन अकेली थी। थाना सराभा नगर प्रभारी सब इंस्पेक्टर मधुबाला ने जांच शुरू कर दी है।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 11:39 AM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 03:14 PM (IST)
नौकर ने मालकिन को बेड पर बांधा, फ‍िर घर से 30 लाख और गहने लूट हो गया फरार Ludhiana News
नौकर ने मालकिन को बेड पर बांधा, फ‍िर घर से 30 लाख और गहने लूट हो गया फरार Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। शहर के बाड़ेवाल रोड स्थित पंचशील विहार एरिया निवासी होजरी कारोबारी की पत्नी को बंधक बनाकर नौकर घर से 30 लाख कैश, 25 लाख की सोने की ज्वेलरी और पांच लाख की कीमत के अन्य सामान लूट ले गया। वारदात में आरोपित नौकर के दो और साथी भी शामिल थे। घटना के समय घर की मालकिन अकेली थी। थाना सराभा नगर प्रभारी सब इंस्पेक्टर मधुबाला ने जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

होजरी कारोबारी राकेश कुमार ने बताया कि वह सुबह साढ़े दस बजे काम पर चले गए थे। घर पर उनकी पत्नी 48 वर्षीय सोनिया और नेपाली नौकर राजू उर्फ छोटू मौजूद था। करीबन साढ़े 11 बजे घर पर नेपाली नौकर के दो अन्य साथी आए, जिन्होंने आते ही सोनिया को बंधक बना लिया और घर की तलाशी लेने लगे। तकरीबन एक घंटे घर में रहने के बाद वह वहां से नकदी, सोना और अन्य सामान लूट घर को ताला लगा फरार हो गए। राकेश कुमार का 16 वर्षीय बेटा राघव जब घर आया तो उसने घर के दरवाजे तोड़कर मां को आजाद करवाया।

अलमारी की चाबी नहीं दी तो मुंह टब में डुबो दिया

सोनिया के अनुसार साढ़े ग्यारह बजे के करीब छोटू उसके कमरे आया और उसे कुछ सुंघाने का प्रयास करने लगा। विरोध किया तो उसके दो अन्य साथी भी कमरे में आ गए। वह उसके साथ मारपीट करने लगे। वह उससे अलमारी की चाबी मांग रहे थे। मना किया तो उसे बाथरूम में ले गए और मुंह टब में डुबो दिया। इसके बाद बेड पर लिटा दिया और हाथ-पैर बांध दिए। छोटू सोनिया के पेट पर बैठ गया और मुंह और घूंसे मारता रहा। उसने जब चाबी दी तो वह कुछ शांत हुए। वह अलमारियों की छानबीन कर ही रहे थे कि सोनिया ने शोर मचा दिया। आरोपितों ने उसे फिर से पीटना शुरू कर दिया। आरोपित छुरे और पेचकस से उसे डराते रहे।

तीन घंटे बाद पहुंची फॉरेंसिक टीम, अफसर नदारद

मकान मालिक ने एक बजकर 44 मिनट पर पुलिस को घटना की सूचना दी थी। थाना सराभा नगर पुलिस कुछ ही समय बाद पहुंच गई, मगर सीनियर अधिकारी शाम साढ़े चार बजे तक वहां नहीं पहुंचे थे। यही नहीं फॉरेंसिक टीम भी सबूत जुटाने के लिए पांच बजे पहुंची।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.