संसू, लुधियाना। Suicide In Ludhiana: गोपाल नगर के रहने वाले प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मरने से पहले उसने सोशल मीडिया पर इस बारे में एक मैसेज वायरल किया। सूचना मिलने पर थाना हैबोवाल की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया। मृतक का नाम राजीव उर्फ सोनू है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक गोपाल नगर में अपनी पत्नी के साथ किराए पर रहता है। वह सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करता था। उसकी पत्नी अपने मायके गई हुई थी।

मंगलवार को राजीव ने व्हाट्सएप्प पर ऑडियो मेसेज डाला। मेसेज सुनते ही राजीव की मां ने वहां नजदीक रहते रिश्तेदार को फोन किया। उसने जाकर देखा तो राजीव का कमरा अंदर से बंद था। उसने शोर मचाया। इसके बाद सारे लोग इक्कठे हो गए। दरवाजा तोड़ा गया तो देखा अंदर विकास ने फंदा लगाया हुआ था। सूचना मिलने पर थाना हैबोवाल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

सिक्योरिटी गार्ड ने क्या कहा

आत्महत्या करने से पहले सिक्योरिटी गार्ड ने अपने छोटे भाई को संबोधित करते कहा कि मेरी सैलरी रहती है छोटे। फैक्ट्री के मालिक ने उसे बहुत भला बुरा कहा है। जिसके कारण वह आत्महत्या कर रहा है।

यह भी पढ़ें-शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण

लुधियाना। साहनेवाल इलाके में रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिगा काे शादी का झांसा देकर अगवा कर लिया गया। अब थाना कूमकलां पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि आराेपित की पहचान साहनेवाल स्थित गुरुद्वारा सोढी साहिब के पीछे पुराना बाजार निवासी रजित बेगड़ा के रूप में हुई। पुलिस ने साहनेवाल निवासी व्यक्ति की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि 24 जुलाई काे उसकी बेटी घर में किसी से कुछ कहे बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आराेपित ने उसे बहला फुसला कर शादी का झांसा दिया और अगवा करके ले गया है। जसविंदर सिंह ने कहा कि आरोपित का सुराग लगाने के लिए उसके मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगाया गया है। जल्द ही उसे काबू करके नाबालिग काे मुक्त करा लिया जाएगा।

Edited By: Vipin Kumar